वीडियो : नवजात को झाड़ियों में फेंका, ग्रामीणों ने बचाया ..

प्लास्टिक बैग में बांधकर एक झोले में रखकर एक नवजात शिशु को फेंका हुआ था इसके रोने की आवाज सुनकर  पहुंचे ग्रामीणों के द्वारा नवजात को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने बताया कि बच्चा करीब पांच घंटे पहले ही पैदा हुआ होगा. 





- धनसोई थाना क्षेत्र के मोहरियां जगमनपुर गांव के बीच झाड़ियों से बरामद
- शनिवार की अहले सुबह नवजात की हुई बरामदगी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के धनसोई थाना क्षेत्र के जगमनपुर और मोहरिहा गांव के बीच अहले सुबह सड़क किनारे स्थित एक झाड़ी में झोले से ग्रामीणों द्वारा एक नवजात शिशु को प्लास्टिक को बरामद किया गया. ग्रामीण जब सुबह में शौच जाने के लिए इस रास्ते से गुजर रहे थे, तो सड़क किनारे झाड़ी से नवजात की रोने की आवाज सुनाई पड़ी तो उन्होंने इसकी  सूचना गांव वालों को दी. गांव वालों के द्वारा पुलिस को सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चाइल्ड लाइन की टीम को बुलाकर नवजात को उसके हवाले कर दिया.

दरअसल, धनसोई थाना क्षेत्र के जगमनपुर-मोहरिहा गांव के बीच अहले सुबह सड़क किनारे स्थित एक झाड़ी में प्लास्टिक बैग में बांधकर एक झोले में रखकर एक नवजात शिशु को फेंका हुआ था इसके रोने की आवाज सुनकर  पहुंचे ग्रामीणों के द्वारा नवजात को निजी अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने बताया कि बच्चा करीब पांच घंटे पहले ही पैदा हुआ होगा. 

मौके पर पहुंचे थानाध्यक्ष ज्ञानप्रकाश सिंह द्वारा कागजी कार्रवाई करने के बाद नवजात शिशु को जिले से आई चाइल्ड लाइन की टीम के हवाले कर दिया गया. फिलहाल इस घटना को लेकर अलग-अलग तरह की चर्चाएं हो रही है. लेकिन लोगों का यह कहना है कि यदि कोई इस बच्ची को पालने में सक्षम नहीं था. तो उसे इस तरह से फेंकने का भी कोई हक नहीं है.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments