वीडियो : भाकपा-माले विधायक ने केके पाठक को बताया "बेलगाम घोड़ा", कहा - शिक्षा व्यवस्था को दुरुस्त करने के बजाए बिकवा रहे कबाड़ ..

कहा कि के के पाठक की ही देन है कि बिहार में उत्पाद विभाग बर्बाद हो गया. कई अवर निबंधकों का ब्रेन हेमरेज हो गया और अब शिक्षा विभाग को रसातल में पहुंचाने पर लगे है. उन्होंने यह भी कहा कि पता नहीं इन्हें कहां से इतनी ऊर्जा मिलती है कि वह इस तरह के अनर्गल कार्य करते रहते हैं.







- कहा - विद्यालय में बच्चों के खड़े होने की भी जगह नहीं
- अनावश्यक दबाव से शिक्षकों का हो सकता है ब्रेन हेमरेज


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भाकपा माले विधायक अजीत कुमार सिंह ने अपर मुख्य सचिव के के पाठक को "बेलगाम घोड़ा" बताते हुए कहा कि इनके आदेश से अधिकारियो का ब्रेन हेमरेज हो जाएगा. क्या शिक्षक स्कूल में पढ़ाना छोड़ अब कबाड़ और बोरा बेचेंगे?

वहीं, उन्होंने कहा कि प्रत्येक दिन के के पाठक एक नया फरमान जारी कर रहे है. लेकिन जिले के साथ ही बिहार के अंदर कई ऐसे प्राथमिक और उच्च विद्यालय है. जिसमे यदि सभी बच्चे पढ़ने आ जाते हैं तो स्कूल में खड़े होने का भी जगह नही रहती है. उस व्यवस्था को सुधारने के बजाए तालिबानी आदेश जारी कर रहे हैं. ऐसे में स्वभाविक है कि शिक्षकों का ब्रेन हैमरेज होगा ही. विधायक ने कहा कि उन्होंने इस बात की शिकायत मुख्यमंत्री से लिखित रूप में की है.

पहले ही उत्पाद विभाग को कर दिया बर्बाद : 

विधायक ने उन्होंने कहा कि के के पाठक की ही देन है कि बिहार में उत्पाद विभाग बर्बाद हो गया. कई अवर निबंधकों का ब्रेन हेमरेज हो गया और अब शिक्षा विभाग को रसातल में पहुंचाने पर लगे है. उन्होंने यह भी कहा कि पता नहीं इन्हें कहां से इतनी ऊर्जा मिलती है कि वह इस तरह के अनर्गल कार्य करते रहते हैं.

खंडहर बना है बिहार का विद्यालय : 

उन्होंने कहा कि, बिहार के शिक्षण संस्थान की भवन खंडहर बना हुआ है. बच्चों के बैठने के लिए बेंच और डेस्क नहीं है और वह शौचालय साफ करा रहे हैं. इतना ही शिक्षा विभाग को ठीक करने की चिंता है तो पहले बच्चों  के पढ़ने के लिए संसाधन उपलब्ध कराए. 

गौरतलब है कि भाकपा विधायक ने ने के के पाठक को हद में रहने की नसीहत देते हुए कहा कि विधायिका को रौंदने की कोशिश न करें. के के पाठक संविधान से जो उन्हें अधिकार मिला है उसके हद में रहने की आदत डाल लें. राउडी बनने के चक्कर में शिक्षा जगत को बर्बाद न करें.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments