परीक्षार्थियो का उमड़ा सैलाब, रेल पुलिस के अधिकारियों के छूटे पसीने ..

कई ऐसे लोग है जो ट्रेन में सवार नही हो पाए, बाद में उन्होंने राज्य एवं केंद्र सरकार पर अपना भड़ास निकालते हुए कहा कि जात-पात पर लड़ाने की बजाए सरकार बेरोजगारों के कतार को कम करने की दिशा में पहल की होती तो आज यह दिन नही देखने को मिलता.


 




- आज पूरे बिहार आयोजित है सीटेट की परीक्षा 
- बेरोजगारों की संख्या देख अभिभावक भी चिंतित

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : पूरे बिहार में रविवार को सीटेट परीक्षा का आयोजन किया गया है. स्थानीय रेलवे स्टेशन पर परीक्षार्थियो की उमड़ी भीड़ देख रेलवे के अधिकारियों के पसीने छूट रहे हैं. ट्रेन में सवार होने के लिए परीक्षार्थी प्लेटफॉर्म को छोड़ रेलवे ट्रैक पर भी खड़े है.

रेलवे स्टेशन पर अपने बच्चों को ट्रेन में चढ़ाने पहुंचे अभिभावक बेरोजगारों की यह कतार देख हैरान हैं. कई ऐसे लोग है जो ट्रेन में सवार नही हो पाए, बाद में उन्होंने राज्य एवं केंद्र सरकार पर अपना भड़ास निकालते हुए कहा कि जात-पात पर लड़ाने की बजाए सरकार बेरोजगारों के कतार को कम करने की दिशा में पहल की होती तो आज यह दिन नही देखने को मिलता.

गौरतलब है कि आज पूरे बिहार में सीटेट की परीक्षा होनी है. शहरी से लेकर ग्रामीण इलाके तक परीक्षार्थियो की बढ़ी संख्या को देख प्रशासन के द्वारा अतितिक्त सेंटर बनाए गए हैं. प्रशासन की तरफ से परीक्षार्थियो के मार्गदर्शन के लिए कई स्थानों पर टीम प्रतिनियुक्त की गई है जिससे कि परीक्षार्थी आसानी से सेंटर पर पहुंच सके.







Post a Comment

0 Comments