गंगा स्नान करने गया युवक डूबा, तलाश जारी ..

मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बचाने की कोशिश की पर कामयाबी नहीं मिली. काफी समय तक जब नाथ बाबा घाट पर प्रशासन नहीं पहुंची और उसे तलाशने का कोई इंतजाम नहीं दिखा तो कुछ युवा आक्रोशित हो गये और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. 





- नाथ बाबा गंगा घाट के समीज डूबा युवक
- प्रशासन की टीम देर से पहुंचने पर दिखा आक्रोश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के नाथ बाबा घाट पर गंगा स्नान के दौरान एक युवक डूब गया. घटना सुबह करीब 10 बजे की है युवक के डूबने की खबर मिलते ही घाट पर काफी संख्या में लोग जुट गये. घटना की सूचना मिलते ही एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंच गई. देर शाम तक युवक की तलाश जारी रही.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक राजपुर थाना क्षेत्र के तिवाय गांव निवासी शिक्षक श्रीभगवान राय का इकलौता पुत्र हर्षित राय उर्फ लक्की जिसका उम्र लगभग 18 वर्ष है वह सोमवार को नाथ बाबा घाट पर स्नान करने गया था. स्नान करने के दौरान लक्की गहरे पानी में चला गया. मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने बचाने की कोशिश की पर कामयाबी नहीं मिली. काफी समय तक जब नाथ बाबा घाट पर प्रशासन नहीं पहुंची और उसे तलाशने का कोई इंतजाम नहीं दिखा तो कुछ युवा आक्रोशित हो गये और प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी भी की. 

11 बजे के बाद वहां प्रशासन की टीम पहुंची और युवक लक्की की तलाश शुरू हुई. जाल लगाकर उसे निकालने का प्रयास किया जा रहा था. शाम 8:00 बजे तक भी प्रशासन को सफलता नहीं मिली थी. नगर थाने के अपर थानाध्यक्ष रंजीत कुमार सिन्हा ने बताया कि युवक की तलाश जारी है.







Post a Comment

0 Comments