विद्युत चोरी की शिकायत पर पहुंची बिजली कंपनी की टीम पर हमला, नामजद प्राथमिकी दर्ज ..

बिजली उपभोक्ता के विरुद्ध बिजली कंपनी के अभियंता ने सरकारी कार्य में बाधा डालने, सरकारी दास्तावेज नष्ट करने, मार-पीट, गाली-गलौज एवं हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया है. मामला सदर प्रखंड के बोग्सा गांव का है. 
प्रतीकात्मक तस्वीर

 






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बोग्सा गांव का है मामला
- दर्ज प्राथमिकी के आधार पर मामले की जांच में जुटी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : चोरी कर बिजली का उपयोग कर रहे उपभोक्ता के यहां छापेमारी करने गई बिजली कंपनी के टीम पर हमला करने का आरोप लगाते हुए आरोपियों के विरुद्ध थाने में प्राथमिक की दर्ज कराई गई है. बिजली उपभोक्ता के विरुद्ध बिजली कंपनी के अभियंता ने सरकारी कार्य में बाधा डालने, सरकारी दास्तावेज नष्ट करने, मार-पीट, गाली-गलौज एवं हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया है. मामला सदर प्रखंड के बोग्सा गांव का है. मुफस्सिल थानाध्यक्ष राहुल कुमार के मुताबिक मामला दर्ज होते ही पुलिस जांच में जुट गई है.

घटना के संदर्भ में कनीय अभियंता अतुल यादव द्वारा थाने में दिए गए आवेदन के मुताबिक गुप्त सूचना के आधार पर विद्युत ऊर्जा चोरी के विरूद्ध कार्रवाई हेतु बिजली कंपनी का एक दल मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बोग्सा गांव पहुंचा. जांच दल में उनके साथ कनीय सारणी लालधारी यादव, अतितिक्त मानव बल अमित कुमार सिंह एवं बिलिंग सुपरवाइजर संदीप कुमार मौजूद थे.

घर का दरवाजा बंद कर की मारपीट :

कनीय अभियंता ने बताया है कि उनके द्वारा जब गांव में छापेमारी की गई तो विभिन्न घरों की जांच की गई इसी क्रम में दल जब शिव प्रकाश नारायण उर्फ सुमेश्वर नाथ गिरी के घरेलू परिसर पर जांच हेतु पहुँचा और विद्युत संबंध से संबंधित दस्तावेज दिखाने हेतु अनुरोध किया गया तो उक्त परिसर पर उपस्थित पंडित राय, अजीत राय, सोनू राय एवं अन्य चार अज्ञात लोग आकोशित हो गए एवं कार्य में बाधा डालते हुए अपने परिसर का मुख्य द्वार बंद कर जांच दल में शामिल सभी को पीटने लगे पीटने लगे. उन्होंने सरकारी मोबाईल, दस्तावेज (जब्ती सूची, जांच रिर्पोट, आदि) तथा मेरी कमीज की उपरी जेब के अंदर रखे 2700.00 रुपये छीन लिए. साथ ही मोबाइल फोन में बनाया गया वीडियो वाली भी डिलीट कर दिया.

"सोच-समझ कर कीजिएगा कार्रवाई, वकील हूँ मैं" :

पुनः शाम को कनीय अभियंता के मोबाइल नंबर 7763814283 पर मोबाईल नम्बर 7766896977 से कॉल कर शिव प्रकाश नारायण द्वारा अपने वकील होने की धौंस देते हुए मुझे कहा कि सोच-समझ कर कार्रवाई करियेगा मैं भी वकील हूँ.ऐसे में अभियंता ने आवेदन देकर संबंधित आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई करने की मांग की है.







Post a Comment

0 Comments