नाबालिग से छेड़खानी, विरोध पर पिता से मारपीट, हालत गंभीर, मामले में पांच गिरफ्तार ..

लड़के के पिता, भाई समेत उसके अन्य घर वालों ने मारपीट शुरू कर दी और लड़की के पिता को मार कर मरणासन्न अवस्था में पहुंचा दिया. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पहले स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र और फिर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.







- नावानगर थाना क्षेत्र का है मामला
- पुलिस ने पांच अभियुक्तों को किया गिरफ्तार भेजा जेल


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : नावानगर थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिक लड़की से छेड़खानी किए जाने तथा विरोध करने पर उसके पिता को मारपीट  कर गंभीर रूप से घायल कर दिए जाने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. उधर लड़की के जख्मी पिता पटना के किसी निजी अस्पताल में जीवन और मौत से जूझ रहे हैं.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए थानाध्यक्ष राजीव रंजन राय ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की नाबालिक लड़की के साथ शिवपुर गांव निवासी करण पासवान के द्वारा छेड़खानी की जाती थी. लड़की ने इस बात की शिकायत अपने घर वालों से की जिसके बाद उसके पिता तथा अन्य स्वजन लड़के के घर शिवपुर गांव पहुंचे और इस मामले की शिकायत की, जिस पर लड़के के पिता, भाई समेत उसके अन्य घर वालों ने मारपीट शुरू कर दी और लड़की के पिता को मार कर मरणासन्न अवस्था में पहुंचा दिया. बाद में स्थानीय लोगों की मदद से घायल व्यक्ति को इलाज के लिए पहले स्थानीय स्वास्थ्य केंद्र और फिर बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया.

इस मामले में शिवपुर निवासी करण पासवान, श्रीभगवान पासवान, हरेंद्र उर्फ छोटक पासवान, छोटेलाल पासवान तथा दिनेश पासवान को गिरफ्तार किया गया. गिरफ्तार सभी अभियुक्तों के विरुद्ध पॉक्सो एक्ट तथा हत्या के प्रयास जैसी धाराओं में प्राथमिक की दर्ज कर उन्हें जेल भेज दिया गया.








Post a Comment

0 Comments