एक लाख पौधे लगाने के लक्ष्य की तरफ बढ़ रही संस्था ने स्कूल में किया पौधरोपण ..

फाउंडेशन स्कूल में 500 पेड़ लगाए गए. फाऊंडेशन स्कूल के निदेशक के जन्मदिन के मौके पर प्राचार्य विकास ओझा के निर्देशन में लगभग 500 पेड़ लगाने का लक्ष्य रखा गया जिसमें से आज 50 पेड़ों से शुरुआत की गई. 






- साबित खिदमत फाउंडेशन तथा मानवाधिकार व सामजिक न्याय संस्था ने किया पौधरोपण
- अलग-अलग अवसरों पर विद्यालय में पांच सौ पौधे लगाए जाने का लक्ष्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय जिला इकाई बक्सर तथा साबित खिदमत फाउंडेशन के एक लाख पौधे लगाए जाने के लक्ष्य को के तहत नगर के फाउंडेशन स्कूल में 500 पेड़ लगाए गए. फाऊंडेशन स्कूल के निदेशक के जन्मदिन के मौके पर प्राचार्य विकास ओझा के निर्देशन में लगभग 500 पेड़ लगाने का लक्ष्य रखा गया जिसमें से आज 50 पेड़ों से शुरुआत की गई. 
 

संस्था के निदेशक डॉ दिलशाद आलम ने कहा कि संस्था के द्वारा यह कार्य नियमित रूप से जारी है जल्द ही लक्ष्य को भी पूरा कर लिया जाएगा. डॉ एस के दूबे ने संस्था को इस कार्य के लिए बधाई दी और कहा कि निश्चय ही जल जीवन और हरियाली का महत्व हर किसी को समझना चाहिए. स्कूल के प्राचार्य विकास ओझा ने कहा कि 2 अक्टूबर को महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती पर और भी पेड़ लगाएं जाएंगे. उन्होंने कहा कि डॉ दिलशाद की टीम इस कार्य के लिए धन्यवाद की पात्र है.

मौके पर डॉ एस के दूबे, मनोज कुमार त्रिगुण, वीरेंद्र प्रधान, अमित कुमार, मीना श्रीवास्तव, वंदना कुमारी, ज्योति सिंह, संजीव सिंह, विजय दूबे, किरण देवी, एसके तिवारी, मनोज तिवारी, सोनू यादव इम्तियाज आलम सहित मानवाधिकार संस्था के सभी पदाधिकारी गण मौजूद थे.








Post a Comment

0 Comments