अपने स्वार्थ में युवाओं के भविष्य के साथ खेल रहे लोग : डॉ राजेश

कहा कि यह देखकर बेहद दुख होता है कि कुछ लोग अपने स्वार्थ के लिए युवाओं का इस्तेमाल करते हैं. ऐसा कर वह न सिर्फ युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं बल्कि देश के साथ भी गद्दारी कर रहे हैं. 






- बक्सर भविष्य निर्माण मिशन के तहत आयोजित हुआ कार्यक्रम
- डॉ राजेश ने कहा-लगातार प्रतिभाओं के विकास के लिए करता रहूंगा कार्य

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भविष्य निर्माण मिशन के सौजन्य से सिमरी प्रखंड के बलिहार गांव के खेल मैदान में खेल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया जिसमें खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़ कर हिस्सा लिया. इस दौरान आयोजक डॉ राजेश मिश्रा ने कहा कि मैं बक्सर भविष्य निर्माण मिशन को लेकर बेहद तत्परता के साथ कार्य कर रहा हूं और प्रतियोगिताओं के माध्यम से अपने जिले की छिपी प्रतिभाओं को विभिन्न तरीकों से उजागर करने के साथ-साथ युवाओं को एक बेहतर भविष्य प्रदान करने की छोटी सी कोशिश कर रहा हूं. उन्होंने कहा कि यह देखकर बेहद दुख होता है कि कुछ लोग अपने स्वार्थ के लिए युवाओं का इस्तेमाल करते हैं. ऐसा कर वह न सिर्फ युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं बल्कि देश के साथ भी गद्दारी कर रहे हैं. क्योंकि जब युवा जागरुक और मजबूत होगा तो ही एक सशक्त जिला प्रदेश और देश का निर्माण होगा.


खेल प्रतियोगिता में 1600 मीटर लड़कों की दौड़, 400 मीटर लड़कियों की दौड़ और ऊंची कूद का आयोजन किया गया. इस प्रतियोगिता में सुकेश यादव को दौड़ में प्रथम स्थान रितेश यादव को द्वितीय स्थान, लालाजी सिंह को तृतीय स्थान, रितेश राय को ऊँची कूद में प्रथम स्थान, अंकित यादव को ऊँची कूद दूसरा स्थान, अमित यादव को ऊँची कूद तीसरा स्थान मिला. उधर, लड़कियों की दौड़ में ज्योति कुमारी ने प्रथम स्थान, सूर्या रेसर ने दूसरा स्थान, रिमझिम पासवान नवतीसरा स्थान प्राप्त किया.

इन सभी प्रतिभागियों को बक्सर भविष्य निर्माण मिशन के संचालक डॉ राजेश मिश्रा के द्वारा शील्ड मेडल और प्रोत्साहन राशि देकर सम्मानित किया गया. इसके साथ ही डॉ राजेश मिश्रा के द्वारा बलिहार गांव के युवाओं को उनकी इच्छा पर उनको हाई जम्प खेल के लिए उन्हें मैट(गद्दा) प्रदान किया गया.

खिलाड़ियों की हौसला अफजाई करते हुए डॉ राजेश ने बताया कि ये बच्चे ही जिले का भविष्य है देश के भविष्य है इनको आगें बढ़ाने के लिए मुझसे जो जो बन पाएगा वो करूंगा. युवाओं को खेल में बढ़ चढ़ कर भाग लेने के लिए प्रोत्साहित करता रहूँगा.

डॉ राजेश बताते है कि हमारी बक्सर भविष्य निर्माण मिशन की टीम हर क्षेत्र में काम कर रही है स्वास्थ्य, शिक्षा, और खेल लोगों को हम मजबूती प्रदान कर पाए यही हमारी इच्छा है.

इस कार्यक्रम में उपस्थित बक्सर भविष्य निर्माण मिशन के संचालक डॉ राजेश मिश्रा के साथ ही डॉ डी के पांडेय, डॉ लाल बाबू ठाकुर, संतोष मिश्रा, रोशन मिश्रा, यशंवत यादव, मोहम्मद सग़ीर, सुनील ओझा, शंभू पांडेय, आनंद एंव बलिहार गाँव के युवा परमानन्द और उनकी पूरी टीम मौजूद रही.







Post a Comment

0 Comments