वीडियो : बक्सर पहुंचे अखिलेश प्रसाद सिंह का बड़ा बयान - सम्राट की कांग्रेस के बारे में बोलने की औकात नहीं ..

कहा कि, कांग्रेस देश की आजादी दिलाने वाली पार्टी है. कांग्रेस देश के नवनिर्माण की पार्टी है. जब कांग्रेस देश को आजाद कर रही थी उसे समय सम्राट चौधरी पैदा भी नहीं हुए थे. ऐसे में शेखी बघारने से कुछ भी नहीं होने वाला. 






- बक्सर पहुंचे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष का हुआ भव्य स्वागत
- आते के साथ ही भाजपा पर बरसने लगे कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ अखिलेश प्रसाद सिंह अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के तहत बक्सर पहुंचे. यहां कार्यकर्ताओं ने जिले की सीमा में प्रवेश करते ही उनका जोरदार स्वागत किया. दलसागर टोल प्लाजा के साथ-साथ बक्सर गोलंबर एवं सिंडिकेट समेत तमाम चौक-चौराहों पर उनका स्वागत किया गया. कार्यकर्ताओं ने उन्हें फूल-मालाओं से लाद दिया और गगन भेदी नारे भी लगाए. इस दौरान डॉअखिलेश प्रसाद सिंह से जब यह पूछा गया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष का यह कहना है कि कांग्रेस की अब कोई औकात नहीं तो उन्होंने कहा कि, कांग्रेस देश की आजादी दिलाने वाली पार्टी है. कांग्रेस देश के नवनिर्माण की पार्टी है. जब कांग्रेस देश को आजाद कर रही थी उसे समय सम्राट चौधरी पैदा भी नहीं हुए थे. ऐसे में शेखी बघारने से कुछ भी नहीं होने वाला. इन लोगों को कांग्रेस के विरुद्ध बोलने की हैसियत भी नहीं.

उधर सम्राट चौधरी के इंडिया मुक्त भारत बयान पर उन्होंने कहा कि शायद सम्राट चौधरी को संविधान का ज्ञान नहीं है. क्योंकि संविधान में स्पष्ट तौर पर लिखा हुआ है कि इंडिया और भारत एक ही है. ऐसे में यदि वह संविधान के प्रस्तावना भी पढ़ेंगे तो उन्हें ज्ञात हो जाएगा की इंडिया मुक्त भारत करना उनके लिए संभव नहीं है.

गलत बयानी से हमारा कोई इत्तेफाक नहीं :

वहीं, जब उनसे यह पूछा गया कि कांग्रेस के किसी नेता ने यह बयान दिया है कि जो इंडिया गठबंधन में नहीं शामिल होगा वह देशद्रोही है. इस पर उन्होंने कहा कि देश में सबको अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता मिली हुई है. लेकिन इस बयान से वह कोई इत्तेफाक नहीं रखते.

वीडियो : 






Post a Comment

0 Comments