वीडियो : अनैतिक संबंधों में बाधक बनने के कारण रिक्शा चालक की हुई थी हत्या ..

दोनों भागकर गुजरात चले गए. बाद में जब दोनों वापस लौटे तो जलालुद्दीन ने लड़की को अपनी बहन नजमा बेगम के घर जमानियां भेज दिया. यही बात राजू को नागवार गुजरी और उसने जलालुद्दीन को चाकुओं के लगभग 25 से ज्यादा वार कर मौत के घाट उतार दिया.


 





- कोइरपुरवा हत्याकांड का पुलिस ने 24 घन्टे में किया उद्भेदन 
- हत्या में प्रयुक्त चाकू और खून से सने कपड़े भी बरामद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर थाना क्षेत्र के कोई कोइरपुरवा मोहल्ले में हुई रिक्शा चालक की हत्या मामले का पुलिस ने 24 घंटे के अंदर उद्वेदन कर लिया है. मामले में एसपी ने बताया की हत्या प्रेम प्रसंग में अंजाम दी गई है. मृतक के घर की एक लड़की से युवक का प्रेम था. हत्या की वजह रिक्शा चालक द्वारा दोनों को अलग करना था. इस मामले में जो हत्यारा पकड़ा गया है वह पहले से शादीशुदा और बाल बच्चेदार हैं. लेकिन वह रिक्शा चालक की बेटी से शादी करना चाहता था. जब जब रिक्शा चालक इस प्रेम संबंध के बीच में रोड़ा बना तो उसने चाकुओं के कई वार से उसे छलनी कर दिया.

एसपी ने विस्तार से जानकारी देते हुए बताया की रिक्शा चालक जलालुद्दीन रजक के घर की एक लड़की से सोहनी पट्टी मोहल्ले के निवासी शादी शुदा राजू राइन का प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों का प्यार इस कदर परवान चढ़ा कि दोनों भागकर गुजरात चले गए. बाद में जब दोनों वापस लौटे तो जलालुद्दीन ने लड़की को अपनी बहन नजमा बेगम के घर जमानियां भेज दिया. यही बात राजू को नागवार गुजरी और उसने जलालुद्दीन को चाकुओं के लगभग 25 से ज्यादा वार कर मौत के घाट उतार दिया. पुलिस ने हत्या की इस घटना में प्रयुक्त चाकू और खून से सने हमलावर के कपड़े भी बरामद कर लिए हैं.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments