वीडियो : तस्कर निकले देवर-भाभी, मासूम को बनाया हथियार, पुलिस ने खोला राज, रंगे हाथ गिरफ्तार ..

महिला व पुरुष से यह कहा गया कि वाहन की जांच की जाएगी तो उन्होंने परिवार के साथ होने का हवाला देते हुए जाने का अनुरोध किया. फिर भी उनसे अनुरोधपूर्वक वाहन की जांच की गई तो सीट के अंदर छिपाई गई शराब की बोतलें बरामद हुई. 





- उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले से शराब के खेप लेकर मुजफ्फरपुर जा रहे थे दोनों
- उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह के द्वारा चलाए जा रहे जांच अभियान में मिली सफलता

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : उत्पाद विभाग की पुलिस ने लग्जरी कार में शराब की बड़ी खेप लेकर जा रहे एक देवर-भाभी को गिरफ्तार कर लिया गया है. किसी को इनकी गतिविधि पर संदेह न हो इसलिए इन्होंने चार वर्ष का मासूम बच्चा भी साथ में ले रखा था. साथ ही शराब को सीट के अंदर ऐसे छिपाया था कि उसे पकड़ना नामुमकिन था लेकिन वीर कुंवर सिंह गंगा सेतु पर उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह के द्वारा रोक कर जब उनकी कर की तलाशी ली गई तो कार में भारी मात्रा में महंगी अंग्रेजी शराब बरामद की गई. गिरफ्तार दोनों अभियुक्तों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया गया.

घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए उत्पाद निरीक्षक ने बताया कि उत्पाद विभाग के वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट पर बीती रात जांच अभियान चलाया जा रहा था. इसी बीच उत्तर प्रदेश की तरफ से बक्सर की सीमा में प्रवेश कर रही डीएल 13 सी 1365 को रोका गया. उसमें बैठे महिला व पुरुष से यह कहा गया कि वाहन की जांच की जाएगी तो उन्होंने परिवार के साथ होने का हवाला देते हुए जाने का अनुरोध किया. फिर भी उनसे अनुरोधपूर्वक वाहन की जांच की गई तो सीट के अंदर छिपाई गई शराब की बोतलें बरामद हुई. 

शराब की बोतलें बरामद होते ही महिला और पुरुष दोनों को हिरासत में ले लिया गया. उनसे पूछताछ की गई तो उन्होंने बताया कि वह नोएडा से शराब की यह खेप ले कर मुजफ्फरपुर जा रहे थे. पकड़े गए अभियुक्तों में उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले के वजीरगंज थाना क्षेत्र के अनुज कुमार गुप्ता के पुत्र शिवम गुप्ता एवं दीपक गुप्ता की पत्नी राखी गुप्ता को गिरफ्तार किया गया. राखी ने अपने चार वर्षीय पुत्र को भी अपने साथ लिया था उसकी कोशिश थी कि पुत्र के सहारे ही वह तस्करी में कामयाब हो गए. लेकिन उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया.

कहते हैं उत्पाद अधीक्षक :

उत्पाद निरीक्षक दिलीप कुमार सिंह के द्वारा वीर कुंवर सिंह चेक पोस्ट कर में शराब की खेप लेकर जा रहे महिला एवं पुरुष को पकड़ा गया है. दोनों को न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेजे जाने की तैयारी की जा रही है.

देवेंद्र प्रसाद 
उत्पाद अधीक्षक

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments