बिहार पुलिस भर्ती के लिए दौड़ का अभ्यास कर रहे युवक को मारी गोली ..

घायल का हाल-चाल लेने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे राजद नेता सह जिला परिषद पश्चिमी सदस्य रिंकू यादव ने बताया कि घायल युवक राजद के सक्रिय कार्यकर्ता हैं. ऐसे में जैसे ही इस बात की सूचना मिली वह मौके पर पहुंच गए. 

 






- सिर को छूती हुई निकल गई गोली
- साथी पर ही लगा आरोप, अन्यत्र हुआ रेफर

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के डुमरांव थाना क्षेत्र के लाखनडिहरा गांव में गुरुवार की सुबह एक युवक को गोली मार दी गई. गोली उनके सिर को छूती हुई निकल गई. यह वारदात तब हुई जब वह बिहार पुलिस भर्ती की तैयारी हेतु दौड़ का अभ्यास करने गांव के बाहर मैदान में गए थे. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे लोगों ने घायल युवक को इलाज के लिए पहले स्थानीय अस्पताल तथा फिर सदर अस्पताल पहुंचाया. सदर अस्पताल में चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक लाखन डिहरा गांव निवासी सुरेश यादव के 23 वर्षीय पुत्र जितेंद्र यादव हर रोज की तरह बिहार पुलिस भर्ती परीक्षा की दौड़ की तैयारी करने के लिए गए हुए थे. उनके साथ दौड़ का अभ्यास करने वाले कुछ अन्य युवकों ने ही उन्हें गोली मार दी और भाग निकले. संयोग से गोली उनके सिर को छूती हुई निकल गई. 

घटना की जानकारी मिलते ही घायल का हाल-चाल लेने के लिए सदर अस्पताल पहुंचे राजद नेता सह जिला परिषद पश्चिमी सदस्य रिंकू यादव ने बताया कि घायल युवक राजद के सक्रिय कार्यकर्ता हैं. ऐसे में जैसे ही इस बात की सूचना मिली वह मौके पर पहुंच गए. चिकित्सकों ने घायल को बेहतर इलाज के लिए अन्यत्र रेफर कर दिया है.

कहते हैं एसडीपीओ :
घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. घायल के बयान के आधार पर फिलहाल हमलावरों की तलाश की जा रही है. 
आफाक अख्तर अंसारी,
एसडीपीओ, डुमरांव






Post a Comment

0 Comments