साबित खिदमत फाउंडेशन के ओरल हेल्थ क्लीनिक की दूसरी शाखा का हुआ उद्घाटन ..

कहा कि ऐसे लाखों मरीज हैं जो मुंह की बीमारी से जूझ रहे हैं और कई तरह के ओरल कैंसर भी फैल रहे हैं जिसके लिए ऐसे शानदार चिकित्सक की जरूरत है जो वैसे मरीजों को ठीक कर सके. ऐसी क्षमता डॉक्टर खालिद में है.







- उत्तर प्रदेश के गाजीपुर जिले के मिर्जाबाद में हुआ उद्घाटन
- मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद रहे मानवाधिकार व सामाजिक न्याय संस्था के प्रदेश सचिव


बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : साबित खिदमत फाउंडेशन की ओरल हेल्थ क्लिनिक की एक नई शाखा का उद्घाटन गाजीपुर जिले के मिर्जाबाद में किया गया. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मानवाधिकार एवं सामाजिक न्याय संस्था के बिहार प्रदेश सचिव डॉ दिलशाद आलम ने किया. उन्होंने अपने वक्तव्य में कहा कि ऐसे लाखों मरीज हैं जो मुंह की बीमारी से जूझ रहे हैं और कई तरह के ओरल कैंसर भी फैल रहे हैं जिसके लिए ऐसे शानदार चिकित्सक की जरूरत है जो वैसे मरीजों को ठीक कर सके. ऐसी क्षमता डॉक्टर खालिद में है.

आयोजन का संचालन कर रहे अंतर्राष्ट्रीय शायर साबित रोहतासवी ने कहा कि हर जाति मजहब से उठकर एक चिकित्सक को चाहिए कि मरीज का इलाज करें. कोरोना काल ने भी यह सिखा दिया बीमारी किसी की जाति देखकर नहीं आती. कोरोना काल मे चिकित्सकों ने जो कार्य किया है उसे फिर से वह धरती के भगवान साबित ही गए. 

उद्घाटन कार्यक्रम में डॉ सुरिया फातिमा ने देशभक्ति रानी गाकर सबको मंत्रमुग्ध कर दिया. मौके पर डेंटल सर्जन डॉक्टर खालिद रजा, हाइजीनिस्ट सरफराज भी मौजूद थे. उद्घाटन कार्यक्रम में इंजीनियर शाहिद रज़ा अधिवक्ता हामिद, समाजसेवी हामिद रज़ा खान, मुर्शीद रज़ा पूर्व प्रधान पप्पू यादव, मोहम्मद जावेद अंसारी, मोहम्मद शमीम अंसारी, मोहम्मद इलाही अंसारी समेत लगभग 500 लोग मौजूद थे. कार्यक्रम का शुभारंभ जय हिंद के नारों से किया गया और नागरिकों से अपील की गई कि वह हज़ारों की संख्या में आकर सेवाएं लें.







Post a Comment

0 Comments