वीडियो : गठबंधन के खेल में नितीश कुमार की होगी सबसे अधिक दुर्गति : उपेंद्र कुशवाहा

पटना की बैठक से ही लालू प्रसाद यादव इस पूरे गठबन्धन के खेल के सेंटर में हैं और तीनों बैठकों में नितीश कुमार को इग्नोर किया गया. अब नितीश कुमार आगामी 2 अक्टूबर से विशेष अभियान चला लें या कुछ भी कर लें उससे कोई फर्क नही पड़ेगा. 






- रालोजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने कहा-मोदी को चुनौती दे सके विपक्ष में इतना दम कहां?
- कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे उपेंद्र कुशवाहा


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दो दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुँचे राष्ट्रीय लोक जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा का  कार्यकर्ताओ ने बड़े ही गर्मजोशी के साथ स्वागत किया. वह नगर भवन में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने सबसे पहले  शहर के ज्योति चौक पर स्थित ज्योति प्रकाश की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया. इस दौरान जिला अतिथि गृह में पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि, विपक्ष के गठबन्धन के खेल में सबसे ज्यादा दुर्गति नीतीश कुमार की होगी. विपक्ष के पास ऐसा एक भी नेता नही है जो देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनौती दे सके.

मुम्बई में हुए दो दिवसीय इंडिया गठबन्धन की बैठक पर तंज कसते हुए उन्होंने कहा कि कल पूरे दिन जदयू के नेता इस आस में बैठे हुए थे कि अब नीतीश कुमार को नेता बनाया जाएगा. लेकिन उनका नाम तक उनके बड़े भाई  लालू प्रसाद ने नही लिया. पटना की बैठक से ही लालू प्रसाद यादव इस पूरे गठबन्धन के खेल के सेंटर में हैं और तीनों बैठकों में नितीश कुमार को इग्नोर किया गया. अब नितीश कुमार आगामी 2 अक्टूबर से विशेष अभियान चला लें या कुछ भी कर लें उससे कोई फर्क नही पड़ेगा. विपक्ष के गठबन्धन के खेल में यदि सबसे ज्यादा  दुर्गति किसी की होगी तो उसका नाम नितीश कुमार है.

वन नेशन वन इलेक्शन का फार्मूला तेजस्वी के समझ से ऊपर : 

बिहार का उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव द्वारा वन नेशन वन इलेक्शन के फार्मूला को बेकार बताए जाने पर इन्होंने कहा कि, तेजस्वी के समझ से परे है वन नेशन वन इलेक्शन का फार्मूला. इससे अच्छी बात कोई हो ही नही सकती है. यदि ऐसा हो जाये तो समय के साथ आर्थिक बोझ भी कम होगा.

नमो को चुनौती देना विपक्ष के बस की बात नही

उन्होंने कहा कि विपक्ष के पास ऐसा कोई नेता नहीं है. जो पीएम नरेंद्र मोदी को चुनौती दे सके. 2024 में तीसरी बार नरेंद्र मोदी पूरे बहुमत के साथ अपनी सरकार बनाएंगे.

इसरो के वैज्ञानिकों को भी दी बधाई

इसके साथ ही इसरो के द्वारा सूर्य की अध्ययन करने के लिए आज आदित्य एल वन को लांच किया गया जिसके लेकर इसरो के वैज्ञानिकों एवं पीएम नरेंद्र मोदी को उन्होंने शुभकामना देते हुए कहा कि, अंतरिक्ष में भारत के बढ़ते कद से पूरे विश्व मे भारत का डंका बजेगा.

वीडियो - 1 : 

वीडियो - 2 : 








Post a Comment

0 Comments