साबित खिदमत फाउंडेशन ने निभाया वादा, एक दिन में रोप 200 पौधे ..

कहा कि महात्मा गांधी शांति के प्रतीक थे और उनको हम नमन करते हैं, जिन्होंने देश की आजादी में एक महत्वपूर्ण स्थान रखा है, जबकि लाल बहादुर शास्त्री के प्रधानमंत्री रहने के दौरान किए गए कई कार्यो को आज भी याद किया जाता है. उन्होंने देश के जवानों और किसानों दोनों को साथ लेकर चलने का संकल्प लिया और "जय जवान-जय किसान" का नारा दिया था.  






- नगर के फाउंडेशन स्कूल में किया गया पौधारोपण
- साबित खिदमत फाउंडेशन तथा मानवाधिकार संगठन का संयुक्त अभियान

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री की जयंती के मौके पर मानव अधिकार एवं सामाजिक न्याय एवं साबित खिदमत फाउंडेशन ने तत्वावधान में नगर के फाउंडेशन स्कूल में लगभग 200 पौधों का रोपण किया गया जिसमें प्रमुख रूप से महोगनी अशोक आदि के पौधे रोपे गए.
 
इस अवसर पर संस्था के बिहार सचिव डॉ दिलशाद आलम बिहार ने कहा कि महात्मा गांधी शांति के प्रतीक थे और उनको हम नमन करते हैं, जिन्होंने देश की आजादी में एक महत्वपूर्ण स्थान रखा है, जबकि लाल बहादुर शास्त्री के प्रधानमंत्री रहने के दौरान किए गए कई कार्यो को आज भी याद किया जाता है. उन्होंने देश के जवानों और किसानों दोनों को साथ लेकर चलने का संकल्प लिया और "जय जवान-जय किसान" का नारा दिया था.  


मौके पर भाजपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष साबित रोहतस्वी ने कहा कि हम एक लाख पौधे लगाने के कगार पर हैं और निश्चित रूप से संस्था से पूरा करेगी. लगभग 300 छात्रों ने इस अभियान में भाग लिया.  हर पेड़ की जिम्मेदारी बच्चों को दी गई पौधों का नामकरण भी किया गया. इस भव्य उत्सव में एस के दूबे मनोज कुमार, रामायण जी, वीरेंद्र, अमित कुमार, नेहा श्रीवास्तव, वृंदा दूबे, किरण दूबे, विकास ओझा, मनोज त्रिगुण सहित कई लोग मौजूद थे.

मानवाधिकार संस्था के सभी सदस्यों सहित साबित खिदमत हॉस्पिटल के सदस्य गण भी मौजूद रहे. कार्यक्रम के अंत में धन्यवाद ज्ञापन साबित रोहतसवी ने किया.






Post a Comment

0 Comments