जयंती पर याद किए गए महात्मा गांधी और लाल बहादुर शास्त्री ..

महात्मा गांधी एवं शास्त्री जी के आदर्शों को अपनाकर ही देश और समाज की विकास की गति दी जा सकती है. डॉ पांडेय ने आगे कहा कि गांधी जी एवं शास्त्री जी का का सपना जो अधूरा रह गया है उसे पूरा करने के लिए हम सबों को अब तैयार होने का समय आ गया है.






-  कांग्रेस कार्यालय में आयोजित हुई श्रद्धांजलि सभा
- वक्ताओं ने विभूतियों के व्यक्तित्व व कृतित्व पर डाला प्रकाश

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिला कांग्रेस कमेटी कार्यालय में राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की 154 वीं एवं पूर्व प्रधानमंत्री लाल बहादुर शास्त्री जी की 119 वीं जयंती बक्सर जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉ मनोज पांडेय की अध्यक्षता में संपन्न हुई. 

राष्ट्रपिता महात्मा गांधी एवं स्वर्गीय लाल बहादुर शास्त्री के तैलचित्र पर पुष्प अर्पित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई एवं धूप दीप से दोनों नेताओं का  पूजन हुआ.

जिलाध्यक्ष डॉ मनोज कुमार पांडेय ने अपने अध्यक्षीय भाषण में कहा कि महात्मा गांधी एवं शास्त्री जी के आदर्शों को अपनाकर ही देश और समाज की विकास की गति दी जा सकती है. डॉ पांडेय ने आगे कहा कि गांधी जी एवं शास्त्री जी का का सपना जो अधूरा रह गया है उसे पूरा करने के लिए हम सबों को अब तैयार होने का समय आ गया है.

बीपीसीसी सदस्य डॉ प्रमोद ओझा ने कहा कि गांधी जी और शास्त्री जी का जीवन सदैव ही सादगी में व्यतीत हुआ समाज के लिए समर्पित था न कि अपने लिए. बिहार प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व सचिव कामेश्वर पांडेय ने कहा कि दोनों विभूतिओं ने सत्य और त्याग के बल पर देश में अलग पहचान बनाई. हम लोगों को उनके पद चिह्नों पर चलकर देश के विकास में योगदान देना.

कार्यक्रम में उपस्थित मुख्य रूप से वरिष्ठ कांग्रेस नेता रामप्रसाद द्विवेदी, भोला ओझा, त्रियोगी मिश्रा, अनिल उपाध्याय, रोहित उपाध्याय, निर्मला देवी, अशोक पांडेय, भृगु नाथ  तिवारी, जयराम राम, संजय दूबे आशीष उपाध्याय राहुल उपाध्याय उपेंद्र ओझा अजय यादव शशिकांत मिश्रा महेंद्र चौबे अरुण उपाध्याय निशांत कुमार जमाल अली हरेंद्र कुमार मिश्रा बबन  उपाध्यायन सुमन उपाध्याय वकील यादव महावीर सेठ बब्बन तुरहा दीपक कुमार आदि मौजूद रहे. कार्यक्रम का विधिवत संचालन वरिष्ठ कांग्रेसी नेता संजय कुमार पांडे ने  एवं धन्यवाद ज्ञापन शिवाकांत मिश्रा ने किया






Post a Comment

0 Comments