युवा सोच से बदलेगा बिहार : आइपीएस आनंद मिश्रा

यही कारण है कि जब भी छुट्टी मिलती है तो वे युवाओं के बीच पहुंच उन्हें बेहतर करने तथा अपने राज्य का नाम रौशन करने के लिए प्रेरित करते है. कार्यक्रम के दौरान आइपीएस मिश्र ने कहा कि रघुनाथपुर के युवाओं और उनका पर्यावरण संरक्षण के प्रति लगाव उन्हें खुद मोटिवेट कर रहा है. तुलसीदास की यह नगरी ऊर्जावान युवाओं से भरी है. 







- रघुनाथपुर में आयोजित हुआ आईपीएस आनंद मिश्र का अभिनंदन समारोह
- आइपीएस अधिकारी ने युवाओं का किया उत्साहवर्धन

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले कणरघुनाथपुर रेलवे स्टेशन के पास स्थित दुर्गा मंदिर पर एक नागरिक अभिनंदन समारोह आयोजित कर शाहाबाद के लाल और लखीमपुर के एसपी आनंद मिश्र (आइपीएस) को सम्मानित किया गया. इस दौरान स्थानीय नागरिकों ने उन्हें फूल माला और अंगवस्त्र से सम्मानित किया. इस अवसर श्रीराम ओझा मेमोरियल ट्रस्ट की तरफ से शैलेश कुमार ओझा ने उन्हें संस्था का मोमेंटो, अंगवस्त्र और चांदी की गणेश और लक्ष्मी की मूर्ति भेंट की.

वक्ताओं ने कहा कि उन्होंने पुलिस सेवा के कठिन परीक्षा को पास कर तथा एसपी बन अपने क्षेत्र का नाम पूरे देश में रौशन किया है. आसाम के लोग उन्हें सिंघम के रूप में जानते है और अपना रियल हीरो मानते हैं. 

अभिनंदन समारोह के पश्चात आइपीएस आनंद मिश्रा ने रघुनाथपुर स्थित तुलसी चबूतरा पहुंचा रामचरित मानस के रचयिता तुलसीदास की प्रतिमा पर माल्यार्पण किया और पौधरोपण कर पर्यावरण संरक्षण का संदेश दिया. उन्होंने छोटे बच्चों के साथ भी बहुत समय बिताया और उन्हें चॉकलेट दी. बच्चे भी उनसे मिलकर काफी खुश हुए.

उन्होंने युवाओं को मोटिवेट करते हुवे कहा कि युवा अगर ठान ले तो कुछ भी असंभव नहीं हैं। उन्हें अच्छा लगता है जब कोई बोलता है कि सबसे ज्यादा आइएएस आइपीएस बिहार से निकलते हैं. लेकिन तकलीफ तब होती है जब कोई कहता है कि इतने आइएएस आइपीएस के बावजूद बिहार की स्थिति क्यों नहीं सुधरी? अधिकारी ने कहा कि बिहार का युवा ही बदलाव ला सकता है. 

उन्होंने युवाओं से बिहार को बदलने के लिए संकल्पबद्ध हो काम करने की नसीहत दी और कहा कि युवाओं की बदौलत वे बिहार को बदलते हुए देखना चाहते है. यही कारण है कि जब भी छुट्टी मिलती है तो वे युवाओं के बीच पहुंच उन्हें बेहतर करने तथा अपने राज्य का नाम रौशन करने के लिए प्रेरित करते है. कार्यक्रम के दौरान आइपीएस मिश्र ने कहा कि रघुनाथपुर के युवाओं और उनका पर्यावरण संरक्षण के प्रति लगाव उन्हें खुद मोटिवेट कर रहा है. तुलसीदास की यह नगरी ऊर्जावान युवाओं से भरी है. 

मंच संचालन शंभू चंद्रवंशी तथा धन्यवाद ज्ञापन शैलेश कुमार ओझा ने किया. कार्यक्रम में परम फाउंडेशन के रवि मिश्र एवं सहयोगी शंभू चंद्रवंशी, विशाल सिंह, आनंद शर्मा, नित्यानंद ओझा, सोनू दुबे, मनीष पाल, आशीष रंजन ठाकुर, धीरज पांडेय, विशाल गुप्ता सहित सैकड़ों लोग उपस्थित थे.






Post a Comment

0 Comments