बक्सर के वामन की शरण में पहुंचे आइपीएस आनंद मिश्रा, मांगा लोक कल्याण का आशीर्वाद ..

कहा कि वामन भगवान सारे सनातनियों का आस्था का केंद्र हैंऔर उनके मंदिर को जेल से मुक्त होना भी चाहिए ताकि भगवान वामन के भक्तगण सरलता से अपने ईश्वर का पूजन कर सके. 

 







- भगवान वामन की प्राकट्यस्थली पर किया पूजन अर्चन
- भगवान वामन मंदिर को जेल से मुक्त करने का चल रहा अभियान

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : भगवान वामन जन्मभूमि मुक्ति अभियान समिति के साप्ताहिक कार्यक्रम "बक्सर के वामन" के अंतर्गत इस रविवार के विशिष्ट अतिथि के रूप में असम के लखीमपुर एसपी आनंद मिश्रा पहुंचे. वह मूलतः शाहपुर के पदसौड़ा गांव के निवासी हैं. उन्होंने भगवान वामेश्वर की पूजा अर्चना की तथा लोक कल्याण की कामना की.

कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए सामाजिक कार्यकर्ता सह अधिवक्ता राघव पांडेय ने बताया कि "बक्सर के वामन" कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य यह है कि भगवान वामन जिनकी प्राकट्यस्थली बक्सर का वामनाश्रम है वो स्थान सेंट्रल जेल से मुक्त हो. यह स्थान जेल के अधीन है जिसके चलते इसका विकास व विस्तार अन्य धार्मिक स्थलों की अपेक्षा पिछड़ा है. इसलिए इस कार्यक्रम के अंतर्गत इस क्षेत्र के विभिन्न विशिष्ट अतिथियों को वामन भगवान के यहां आमंत्रित करके मंदिर की स्थिति से समिति के द्वारा अवगत कराया जाता है ताकि उन अतिथियों के माध्यम से भगवान वामन मंदिर को मुक्त करने तथा विकास करने की आवाज को और प्रबलता मिले.

मौके पर उपस्थित विशिष्ट अतिथि आनंद मिश्रा ने कहा कि वामन भगवान सारे सनातनियों का आस्था का केंद्र हैंऔर उनके मंदिर को जेल से मुक्त होना भी चाहिए ताकि भगवान वामन के भक्तगण सरलता से अपने ईश्वर का पूजन कर सके. समिति के पदाधिकारी तथा सदस्यों ने आइपीएस श्री मिश्रा को अंगवस्त्रों से सम्मानित किया और उनसे इस अभियान में शामिल होने की अपील भी की. श्री मिश्रा ने मंदिर में पूजा-अर्चना की. 


कार्यक्रम में समिति के संरक्षक सुनील पाण्डेय उर्फ मनमन पाण्डेय, कोषाध्यक्ष सनातनी सौरभ चौबे, सचिव सह अधिवक्ता राघव कुमार पाण्डेय, मीडिया प्रभारी पंकज उपाध्याय, निक्कू ओझा, भाजपा नेता विनय कुमार उपाध्याय, मनोरंजन उपाध्याय, अजय कुमार पाण्डेय,  भाजपा नेता पुनीत सिंह, प्रकाश पाण्डेय, अजय पाण्डेय, आशुतोष कुमार, भोलू राय, गोलू यादव आदि उपस्थित थे.





Post a Comment

0 Comments