वायु सैनिक की मदद से अपनों से मिली घर से भटक रेलवे प्लेटफार्म पर पहुंची किशोरी ..

किशोरी उन्हें रेलवे प्लेटफार्म संख्या एक पर उन्हें एक 15 वर्षीय किशोरी भटकते हुए मिली. जिसके बाद उन्होंने एसपी मनीष कुमार को इसकी जानकारी दी. एसपी के निर्देश पर नगर थाने की पुलिस ने उसे अपनी अभिरक्षा में ले लिया.

 





- कैमूर जिले के कुदरा थाना क्षेत्र की निवासी है किशोरी
- वायु सैनिक अमृत ओझा ने निभाया अच्छा नागरिक होने का फर्ज

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर: कैमूर जिला अंतर्गत कुदरा निवासी एक किशोरी को बुधवार की शाम एक सैनिक के सहयोग से बक्सर पुलिस ने स्थानीय स्टेशन से बरामद करते हुए सुरक्षित कब्जे में ले लिया है. इस बारे में किशोरी के घरवालों को सूचना दे दी गई है. जिनके आने के बाद उन्हें सौंपा जाएगा.

इसकी जानकारी देते हुए वायु सैनिक अमृत ओझा ने बताया कि बुधवार की शाम एक किशोरी उन्हें रेलवे प्लेटफार्म संख्या एक पर उन्हें एक 15 वर्षीय किशोरी भटकते हुए मिली. जिसके बाद उन्होंने एसपी मनीष कुमार को इसकी जानकारी दी. एसपी के निर्देश पर नगर थाने की पुलिस ने उसे अपनी अभिरक्षा में ले लिया.

मामले में थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने बताया कि बुधवार की शाम बक्सर रेलवे स्टेशन से एक यात्री ने फोन कर पुलिस को सूचना दी कि कैमूर जिला के कुदरा की रहने वाली एक किशोरी भटकते हुए बक्सर स्टेशन पर पहुंची है. इसकी सूचना मिलते ही नगर पुलिस ने स्टेशन से किशोरी को सुरक्षित बरामद कर लिया. पूछताछ में उसने बताया कि घरवालों द्वारा डांटने के कारण वह घर से निकल गई थी और भटकते हुए बक्सर पहुंच गई थी.






Post a Comment

0 Comments