राजद जिला कार्यकारणी की बैठक हुई सम्पन्न, नए लोगो को संगठन में मिली जगह, 2024 के लोकसभा चुनाव में जमीनी स्तर पर काम करने का निर्देश ..

2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टी के नेता पूरे दमखम के साथ मतदाताओं को गोलबंद करने में लगे हुए हैं. इस कड़ी में कई राजनीतिक पार्टी के नेताओं के द्वारा  बक्सर में शक्ति प्रदर्शन एवं रोड शो किया गया. 





- व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता अयोध्या उर्फ गुड्डू यादव को मिली महासचिव पद की जिम्मेदारी
- 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल कर रहे तैयारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : 2024 के लोकसभा चुनाव से पहले तमाम राजनीतिक पार्टी के  नेताओं ने संगठन को मजबूत करने के साथ ही मतदाताओं को अपने पक्ष में गोलबंद करने के लिए रणनीति बनानी शुरु कर दी है. इस कड़ी में राजद जिला इकाई के द्वारा शहर के एक निजी मैरेज हॉल में जिला कार्यकारणी की बैठक की गई, जिसमे जिलाध्यक्ष समेत पार्टी के ब्रह्मपुर विधायक शम्भू यादव भी मौजूद रहे. इस दौरान कार्यकारणी के नए सदस्यों के बीच प्रमाणपत्र वितरण किया गया. साथ ही 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर जमीनी स्तर पर पार्टी को मजबूत करने का निर्देश दिया गया.

इस कार्यकारणी की बैठक के दौरान बक्सर व्यवहार न्यायालय के अधिवक्ता अय्योध्या यादव उर्फ गुड्डू यादव को जिला महासचिव बनाया गया. जिसके बाद पार्टी के शीर्ष नेताओ के प्रति उन्होंने आभार प्रकट करते हुए कहा कि, पार्टी ने जो नई जिम्मेवारी दी है. उसे तन-मन-धन से निभाऊंगा.

गौरतलब है कि 2024 के लोकसभा चुनाव को लेकर तमाम राजनीतिक पार्टी के नेता पूरे दमखम के साथ मतदाताओं को गोलबंद करने में लगे हुए हैं. इस कड़ी में कई राजनीतिक पार्टी के नेताओं के द्वारा  बक्सर में शक्ति प्रदर्शन एवं रोड शो किया गया. राजनीतिक पंडितों की माने तो बक्सर के रास्ते ही उत्तर प्रदेश होकर दिल्ली की कुर्सी तक पहुँचने का मार्ग प्रशस्त होता है. यही कारण है कि तमाम राजनीतिक पार्टी के नेताओ की निगाहें बक्सर लोकसभा सीट पर टिकी हुई हैं.

कार्यक्रम की अध्यक्षता जिलाध्यक्ष शेषनाथ सिंह ने की जबकि उद्घटान ब्रह्मपुर विधायक ने दीप प्रज्ज्वलित कर किया.  मौके पर पूर्व मंत्री छेदी लाल राम, पप्पू यादव, पूर्व अध्यक्ष भरत यादव, बद्री सिंह, बब्लू यादव, पुजा यादव, आनंद रंजना, सतेन्द्र यादव, सिमरी प्रखंड अध्यक्ष अमिरी लाल यादव, ब्रह्मपुर प्रखंड अध्यक्ष जैन्दु यादव, चक्की प्रखंड अध्यक्ष महेन्द्र राम, धनपत चौधरी, लाल बाबू यादव, सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता सम्मलित हुए.






Post a Comment

0 Comments