हथियार तथा गो-तस्करी में शामिल यूपी का वांटेड अपराधी सारीमपुर से गिरफ्तार ..

अपराधी बेहद ही शातिर माना जाता है. वह यूपी से आपराधिक घटना को अंजाम देकर सीमावर्ती बक्सर जिले के सारीमपुर में अपने पैतृक घर मे शरण ले लेता है. वर्ष 2019 में सारीमपुर निवासी रकीब खान उर्फ आरजू नामक इस अपराधी को उत्तर प्रदेश के नरही में जाली नोट के साथ गिरफ्तार किया गया था.






- कई अपराधों में शामिल रहा है आरजू खान
- औद्योगिक खान की पुलिस के सहयोग से उत्तर प्रदेश की पुलिस ने किया गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नकली नोट छापने, हथियारों की तस्करी जैसे अपराधों में शामिल रहे तथा वर्तमान में गो तस्करी मामले में उत्तर प्रदेश वांछित अपराधी को पुलिस ने औद्योगिक थाना क्षेत्र के सारीमपुर से गिरफ्तार कर लिया है. फरार चल रहे आरोपित की गिरफ्तारी के लिए यूपी और बिहार पुलिस द्वारा संयुक्त कार्रवाई के दौरान पुलिस को यह सफलता मिली है. उसके खिलाफ यूपी के विभिन्न थानों में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं. 

औद्योगिक थानाध्यक्ष राजेश कुमार मालाकार ने बताया कि रकीब उर्फ आरजू खान के विरुद्ध बक्सर में एक दो आपराधिक मामले दर्ज हैं, जबकि यूपी में हथियार और गो तस्करी समेत कई मामले दर्ज हैं. इनमें उत्तर प्रदेश पुलिस को उसकी लम्बे समय से तलाश थी. मंगलवार को आरोपित के एक कार से जाने की सूचना मिलते ही यूपी पुलिस उसके पीछे लग गई और पीछा करते हुए बक्सर पहुंच गई. यूपी पुलिस उसे गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए अपने साथ ले गई.

पकड़ा गया अपराधी बेहद ही शातिर माना जाता है. वह यूपी से आपराधिक घटना को अंजाम देकर सीमावर्ती बक्सर जिले के सारीमपुर में अपने पैतृक घर मे शरण ले लेता है. वर्ष 2019 में सारीमपुर निवासी रकीब खान उर्फ आरजू नामक इस अपराधी को उत्तर प्रदेश के नरही में जाली नोट के साथ गिरफ्तार किया गया था.






Post a Comment

0 Comments