वीडियो : बिजली कंपनी के पावर सबस्टेशन में लगी आग, करोड़ों का नुकसान ..

सभी लोग डरे-सहमे हुए थे. घरों से बाहर निकल गए. तब तक दमकल की गाड़ियां भी पहुंची और आग पर काबू पा लिया, लेकिन इन सब के बीच दो से तीन घंटे का समय लग गया, जिससे की समीप के रिहायशी कॉलोनी के लोग डरे-सहमे रहे.

 





- पावर सर्विस स्टेशन के डीआरडीए गोदाम में लगी आग
- घटना के कारणों का नहीं चल सका है पता, नुकसान का आकलन जारी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर के चरित्रवन स्थित बिजली कंपनी के पावर सब स्टेशन के ट्रांसफॉर्मर मरम्मत केंद्र के माल गोदाम में देर रात शॉर्ट सर्किट से आग लग गई. देखते ही देखते आग ने भीषण रूप धारण कर लिया. आसपास के रिहायशी इलाके में अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया. विद्युत कर्मियों की सूचना पर पहुंचे दमकल कर्मियों ने घंटों मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. घटना रात तकरीबन 12 बजे की है. हालांकि आग इलाके की तरफ फैलने से पहले ही आग पर काबू पा लिया गया. घटना में हुए नुकसान का आकलन किया जा रहा है.

स्थानीय सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घटना बीती रात तकरीबन 12:00 बजे के बाद की है. अचानक से बिजली कंपनी के माल गोदाम से आग की लपटे उठने दिखाई दी. सभी लोग डरे-सहमे हुए थे. घरों से बाहर निकल गए. तब तक दमकल की गाड़ियां भी पहुंची और आग पर काबू पा लिया, लेकिन इन सब के बीच दो से तीन घंटे का समय लग गया, जिससे की समीप के रिहायशी कॉलोनी के लोग डरे-सहमे रहे.
 
कहते हैं अभियंता :
शाम 5:00 बजे कार्यालय बंद करने के बाद सभी कर्मी अपने-अपने आवास पर चले गए थे. देर रात गार्ड के द्वारा यह सूचना दी गई की आग लग गई है हम लोग जब तक पहुंचे तब तक आग में भीषण रूप धारण कर लिया था. दमकल कर्मियों की घंटों की मशक्कत कर आग पर काबू पाया. धमाकों के बीच निकल रही आग की लपटें देख लोग सहम गए. आग से होने वाले नुकसान का आकलन अभी नहीं हो सका है.
प्रवीण कुमार,
कनीय अभियंता, 
साउथ बिहार पावर डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी लिमिटेड

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments