चलती बस का टायर फटा, सड़क के किनारे गड्ढे में लुढ़की, यात्रियों में मची चीख-पुकार ..

हादसे के बाद यात्रियों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया. वह चीखने-चिल्लाने लगे. अभी लोग कुछ समझ ही पाते तब तक राजपुर से जिला मुख्यालय स्थित व्यवहार न्यायालय में जा रहे अपर थानाध्यक्ष संजय पासवान यात्रियों को बस से सुरक्षित निकालने के पश्चात उन्होंने मुफस्सिल थानाध्यक्ष को इस बात की सूचना दे दी.







- बक्सर-कोचस्प मुख्य मार्ग पर चौसा थर्मल पावर प्लांट के समीप हुआ हादसा
- दिन में तकरीबन 12:30 बजे हुआ हादसा

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  जिला मुख्यालय से यात्रियों को लेकर सासाराम जा रही एक यात्री बस बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग पर चौसा के निर्माणाधीन थर्मल पावर प्लांट के समीप टायर फट जाने के कारण गड्ढे में लुढक गई, जिसकी वजह से यात्रियों के बीच अफरातफरी और चीख-पुकार मच गई. बाद में उसी रास्ते से गुजर रहे राजपुर के अपर थाना अध्यक्ष संजय पासवान के द्वारा यात्रियों को बस से बाहर निकलने में मदद की गई. उन्होंने बताया कि कोई भी यात्री विशेष हताहत नहीं हुआ है. उन्हें मामूली चोटे लगी हैं.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक जिला मुख्यालय से सासाराम जाने वाली यात्री बस बक्सर से काफी संख्या में यात्रियों को लेकर सासाराम की तरफ जा रही थी. बस में जीवित्पुत्रिका व्रत के दौरान बक्सर में गंगा स्नान करने और कथा श्रवण करने पहुंची महिलाएं सवार थी जो कि वापस अपने गांव लौट रही थी. इसी बीच चौसा थर्मल पावर प्लांट के समीप जोरदार आवाज के साथ बस का आगे का चक्का फट गया और बस लुढकते हुए गड्ढे में चली गई. 

अचानक से हुए हादसे के बाद यात्रियों के बीच दहशत का माहौल कायम हो गया. वह चीखने-चिल्लाने लगे. अभी लोग कुछ समझ ही पाते तब तक राजपुर से जिला मुख्यालय स्थित व्यवहार न्यायालय में जा रहे अपर थानाध्यक्ष संजय पासवान यात्रियों को बस से सुरक्षित निकालने के पश्चात उन्होंने मुफस्सिल थानाध्यक्ष को इस बात की सूचना दे दी. यात्रियों को कोई विशेष चोट नहीं लगी है वही इस घटना के बाद बस का चालक और खलासी फरार हो गया.


कहते हैं थानाध्यक्ष

बस का टायर फटने से बस लुढक कर हुए सड़क के किनारे गड्ढे में चली गई थी. इस दुर्घटना में किसी यात्री के हताहत होने की सूचना नहीं है. फिलहाल बस को पुलिस ने अपनी अभिरक्षा में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

राहुल कुमार थानाध्यक्ष, 
मुफस्सिल थाना, बक्सर






Post a Comment

0 Comments