राज्य में बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में विद्यार्थी परिषद ने किया पुतला दहन ..

कहीं महिला और दलित लोगों के साथ अत्याचार हो रहा है और बिहार सरकार जातिगत जनगणना रिपोर्ट जारी करके अपनी पीठ थपथपाने में व्यस्त है. आज बिहार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही रह गई है. अपराधियों में प्रशासन का कोई खौफ नही है.

 






- भगत सिंह पार्क के समीप आयोजित किया गया कार्यक्रम
- वक्ताओं ने कहा-कई मोर्चों पर नाकाम है बिहार सरकार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  खुसरूपुर में एक दलित महिला के साथ  निर्ममतापूर्ण व्यवहार और बिहार पुलिस परीक्षा के पेपर लीक होने के खिलाफ अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की जिला इकाई के द्वारा भगत सिंह पार्क के समीप बिहार सरकार का पुतला दहन किया गया. कार्यक्रम का नेतृत्व विद्यार्थी परिषद बक्सर नगर के नगर मंत्री प्रियांशु शुभम और अध्यक्षता विराज सिंह ने किया.

पुतला दहन के बाद सभा को संबोधित करते हुऐ जिला संयोजक अमित केसरी ने कहा कि बिहार का वर्तमान परिदृश्य अत्यंत भयावह हो गया है. कहीं महिला और दलित लोगों के साथ अत्याचार हो रहा है और बिहार सरकार जातिगत जनगणना रिपोर्ट जारी करके अपनी पीठ थपथपाने में व्यस्त है. आज बिहार में कानून व्यवस्था नाम की कोई चीज नही रह गई है. अपराधियों में प्रशासन का कोई खौफ नही है.

नगर मंत्री प्रियांशु शुभम ने कहा कि विद्यार्थी परिषद का ये पुतला दहन सिपाही भर्ती के अभ्यार्थियों के अधिकार के लिए है. महीनों से पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहे छात्रों के साथ ये सरकार का क्रूरतापूर्ण मजाक है. छात्रों के अरमानों की हत्या है. आखिर क्या कारण है कि बार बार सिपाही भर्ती की परीक्षा की परीक्षा का पेपर लीक हो जा रहा है. ये पुतला दहन छात्रों के आक्रोश का प्रदर्शन है.

मौके पर पूर्व प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनीष कुमार सिंह, अभिनंदन मिश्रा, विराज सिंह, अभिनव पाण्डेय, राहुल कुमार, अंकित पाण्डेय, रामजी गुप्ता, रौशन पाण्डेय, राहुल केसरी, प्रदीप,अभिषेक कुमार, आदित्य गुप्ता समेत सैकड़ों लोग उपस्थित थे.






Post a Comment

0 Comments