10 कट्ठा जमीन को लेकर दो पक्षों में मारपीट, फ़ायरिग से दहशत, त्वरित करवाई में एक गिरफ्तार ..

फायरिंग कर दी गई. इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें प्रमोद यादव जिसमे एक घर के कोने में हाथ में हथियार ले फायरिंग करते नजर आ रहा है. हालंकि इस मारपीट में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं है. वहीं मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.







- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव का है मामला
- पुलिस जांच में जुटी,एक को किया गिरफ्तार 

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव में 10 कट्ठे जमीन को लेकर हुए विवाद में पहले मारपीट और फिर फायरिंग का वीडियो सामने आया है. घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने तत्काल एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं वीडियो की जांच शुरू कर दी है.

मिली जानकारी के अनुसार  मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव मनोज यादव और प्रमोद यादव में पूर्व से लगभग 10 कट्टा  जमीन को लेकर विवाद चला आ रहा है. बताया गया कि मनोज यादव की जमीन पर प्रमोद यादव कब्जा जमाना चाहता है. जिसको लेकर रविवार को दोनो पक्ष आमने-सामने आ गए और मारपीट शुरू हो गई. इसी दौरान प्रमोद यादव द्वारा कथित तौर पर फायरिंग कर दी गई. इसका एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें प्रमोद यादव जिसमे एक घर के कोने में हाथ में हथियार ले फायरिंग करते नजर आ रहा है. हालंकि इस मारपीट में कोई गंभीर रूप से घायल नहीं है. वहीं मारपीट की सूचना पर पहुंची पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
महदह निवासी मनोज यादव और प्रमोद यादव के बीच मारपीट हुई है. मौके पर पहुंची पुलिस श्री राम यादव को गिरफ्तार कर आगे की करवाई कर रही है. गोली चलाते हुए वायरल विडियो को भी आज के दिन वहीं का बताया जा रहा है. पुलिस वीडियो की भी जांच कर रही है.
राहुल कुमार
थानाध्यक्ष, मुफस्सिल थाना, बक्सर






Post a Comment

0 Comments