आज रेलवे स्टेशन पर ‘‘मन की बात‘‘ के 107 वें एपीसोड का होगा लाइव प्रसारण ..

पूर्व मध्य रेल के पांचों मंडलों के स्टेशनों पर ऑडियो/वीडियो के माध्यम से प्रसारण की व्यवस्था की गयी है. जिसमें दानापुर रेल मंडल के बक्सर रेलवे स्टेशन को भी शामिल किया गया है यहां ऑडियो के माध्यम से लोग प्रधानमंत्री के मन की बात सुन सकेंगे.






- बक्सर में ध्वनि विस्तारक यंत्र से ऑडियो के माध्यम से रेलयात्री सुन सकेंगे पीएम के मन की बात
- पटना जं., मुजफ्फरपुर एवं दरभंगा स्टेशनों पर आयोजित होगा विशेष कार्यक्रम 

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘‘मन की बात‘‘ के 107 वें एपीसोड का दिनांक रविवार को 11.00 बजे दिन में प्रसारण किया जायेगा. इसका पूर्व मध्य रेल के पांचों मंडलों के स्टेशनों पर ऑडियो/वीडियो के माध्यम से प्रसारण की व्यवस्था की गयी है. जिसमें दानापुर रेल मंडल के बक्सर रेलवे स्टेशन को भी शामिल किया गया है यहां ऑडियो के माध्यम से लोग प्रधानमंत्री के मन की बात सुन सकेंगे.

पूर्व मध्य रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी वीरेंद्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि इसके साथ ही पटना जं., मुजफ्फरपुर एवं दरभंगा स्टेशनों पर ‘‘मन की बात‘‘ के 107 वें एपीसोड के प्रसारण को सुनने हेतु एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है. इस कार्यक्रम में कई  अतिथिगण उपस्थित रहेंगे. 

उधर भाजपा महिला मोर्चा की नगर अध्यक्ष कंचन देवी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम को सुनने के लिए अपने यहां विशेष व्यवस्था की है. उन्होंने कहा कि महिला मोर्चा के नगर कमेटी के सभी सदस्य इसमें शामिल होंगे.






Post a Comment

0 Comments