ससुराल नहीं भेजने पर विवाहिता ने माता-पिता के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी ..

शादी के बाद ससुराल नहीं भेजने पर विवाहिता ने अपने ही माता-पिता के खिलाफ महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करानी पड़ी है. अब महिला थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है. 








- महिला थाने में दर्ज हुई प्राथमिकी, जांच में जुटी पुलिस
- दिल्ली में हुई थी सिकरौल थाना क्षेत्र की निवासी युवती की शादी

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर :  आमतौर पर शादी के बाद ससुराल वालों के द्वारा विवाहिता को मायके नहीं भेजे जाने की घटनाएं सामने आती रहती हैं. लेकिन जिले में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है जिसमें शादी के बाद ससुराल नहीं भेजने पर विवाहिता ने अपने ही माता-पिता के खिलाफ महिला थाने में प्राथमिकी दर्ज करानी पड़ी है. अब महिला थाने की पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कह रही है. 

मिली जानकारी के मुताबिक सिकरौल थाना क्षेत्र के राजेन्द्र सिंह की पुत्री लक्ष्मी की शादी दिल्ली के ओखला थाना के धौलाकुआं के सागर बेरवा के साथ हुई थी. शादी के बाद विवाहिता करीब दो माह पूर्व अपने मायके आई. मायके आने के बाद विवाहिता को उसके माता-पिता वापस ससुराल नहीं भेज रहे है. कई प्रयासों के बाद भी विवाहिता के माता-पिता ने उसे ससुराल नहीं भेजा. विवाहिता ने अंत में महिला थाना पहुंच मामले में प्राथमिकी दर्ज कराई है.

कहती हैं थानाध्यक्ष :

विवाहिता के आवेदन के आलोक में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. अब मामले की जांच की जा रही है.इसके उपरांत उचित कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

कंचन कुमारी 
थानाध्यक्ष, महिला थाना






Post a Comment

0 Comments