जिले भर में चलाए गए विशेष अभियान में तीन चोरों समेत 12 अभियुक्त गिरफ्तार, चोरी गए सामान भी बरामद ..

चोरी करते वक्त सीसीटीवी में दो चोरों के चेहरे  रिकॉर्ड हो जाने की वजह से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और उनकी निशानदेही पर सामान खरीदने और उसका प्रयोग करने वाले युवक को भी पकड़ लिया गया. 






- इटाढ़ी थाना क्षेत्र से पकड़े गए चोरी मामले के अभियुक्त
- अलग-अलग थाना क्षेत्रों में फरार वारंटी तथा शराब सेवन और बरामदगी के अभियुक्त भी गिरफ्तार

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले में चलाए गए विशेष जांच अभियान पुलिस ने बीते 24 घंटे में 12 व्यक्तियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. गिरफ्तार अभियुक्तों तीन चोर भी शामिल हैं. इन्होंने बीते सितंबर माह में थाना क्षेत्र के करंजुआ डेरा में एक फैक्ट्री से चोरी की थी जहां से इन्होंने फैक्ट्री के औजार आदि चोरी कर लिए थे लेकिन चोरी करते वक्त सीसीटीवी में दो चोरों के चेहरे  रिकॉर्ड हो जाने की वजह से उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया और उनकी निशानदेही पर सामान खरीदने और उसका प्रयोग करने वाले युवक को भी पकड़ लिया गया. 

इटाढ़ी थानाध्यक्ष कमल नयन पांडेय ने बताया कि पकड़े गए चोरों में थाना क्षेत्र के चिलहर गांव निवासी 36 वर्षीय सुनील कुमार एवं रोहतास जिले के दिनारा थाना क्षेत्र के कनियारी गांव निवासी 40 वर्षीय महेंद्र कुमार शामिल हैं. इन्होंने चिलहर निवासी 27 वर्षीय जयप्रकाश गुप्ता नामक व्यक्ति को चोरी के समान बेचे थे, जिनके पास से चोरी के सामान भी बरामद कर लिए गए. अभियुक्त के पास से चोरी का एक मोबाइल फोन भी बरामद हुआ है.

इसके अतिरिक्त पुलिस कार्यालय से प्राप्त जानकारी के मुताबिक स्पेशल ड्राइव में पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र से शराब सेवन, शराब बरामदगी के मामलों के अभियुक्तों के साथ-साथ विभिन्न वारंटियों भी गिरफ्तार किया. साथ ही 54 लीटर अंग्रेजी तथा 26 लीटर देसी शराब बरामद की है.






Post a Comment

0 Comments