बक्सर में आरपीएफ का बड़ा अभियान : एक दिन में 65 गिरफ्तार ..

बताया कि न्यायिक दंडकारी के निर्देशन में हुए जांच अभियान में यह कार्रवाई की गई है जिसमें रेलवे परिसर में घूम रहा है संदिग्धों के साथ-साथ नियमों की अवहेलना करने वालों से जुर्माना वसूला गया है






- रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा रेलवे मजिस्ट्रेट के निर्देश पर चला अभियान
- वसूला गया 28,100 रुपये का जुर्माना

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रेलवे सुरक्षा बल के द्वारा स्थानीय रेलवे स्टेशन परिसर में एक बड़ा अभियान चलाते हुए एक ही दिन में 65 लोगों को गिरफ्तार किया गया. यह सभी अनाधिकृत रूप से रेलवे परिसर में प्रवेश, महिला बोगी में यात्रा करने, अनाधिकृत रूप से खाद्य पदार्थ बेचने तथा रेलवे परिसर में दो पहिया और तीन पहिया वाहनों को यअनाधिकृत रूप से पार्क करने के आरोप में पकड़े गए. सभी को आरपीए पोस्ट पर लाया गया जहां उनसे 28,100 का जुर्माना वसूला गया.

इन संदर्भ में जानकारी देते हुए प्रभारी निरीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि न्यायिक दंडकारी के निर्देशन में हुए जांच अभियान में यह कार्रवाई की गई है जिसमें रेलवे परिसर में घूम रहा है संदिग्धों के साथ-साथ नियमों की अवहेलना करने वालों से जुर्माना वसूला गया है. इस अभियान में उनके साथ-साथ उप निरीक्षक विजेंद्र मुवाल, आरक्षी बृजेश कुमार सिंह, रत्नेश कुमार सिंह, सुजीत कुमार, संजीत कुमार सिंह एवं धनंजय कुमार सिंह शामिल थे.




Post a Comment

0 Comments