न्यायालय से पुलिस को चकमा देकर भागे अभियुक्त ने पुलिसिया दबिश में पुनः किया आत्मसमर्पण ...

गिरफ्तारी के समय वह शराब के नशे में था. ऐसे में उस पर दो अलग-अलग प्राथमिकियां दर्ज कराई गई. जिसमें शराब मामले में जुर्माना देने के साथ ही उसे जमानत मिल गई उसके बाद अब उसे दूसरे न्यायालय में ले जाया जाना था. इसी बीच उसने पुलिस को झांसे में लेकर अपनी हथकड़ी खुलवा ली और फिर अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया था.

 






- औद्योगिक थाने की पुलिस ने अभियुक्त को किया था गिरफ्तार
- पुनः न्यायालय के समक्ष आकर किया आत्मसमर्पण

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : औद्योगिक थाने की पुलिस की गिरफ्त से फरार अभियुक्त ने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया है. अभियुक्त पेशी के दौरान न्यायालय से पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया था. जानकारी देते हुए एसपी मनीष कुमार ने बताया कि पुलिस यादव इसके कारण अभियुक्त ने न्यायालय के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया. जिसे न्यायालय के आदेशानुसार जेल भेज दिया गया.

उधर, थानाध्यक्ष राजेश मालाकार ने बताया कि पुलिस पूरी तत्परता से अभियुक्त को गिरफ्तार करने के लिए संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही थी. लेकिन पुलिस की गिरफ्तर में अभियुक्त नहीं आ सका था. इसी बीच मंगलवार को उसने न्यायालय में आत्मसमर्पण कर दिया.

यहां पाठकों को बता दें कि नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के चिलहरी गांव निवासी सुमित कुमार राय नामक अभियुक्त को औद्योगिक थाना क्षेत्र के दलसागर के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर बने टोल प्लाजा पर मारपीट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. गिरफ्तारी के समय वह शराब के नशे में था. ऐसे में उस पर दो अलग-अलग प्राथमिकियां दर्ज कराई गई. जिसमें शराब मामले में जुर्माना देने के साथ ही उसे जमानत मिल गई उसके बाद अब उसे दूसरे न्यायालय में ले जाया जाना था. इसी बीच उसने पुलिस को झांसे में लेकर अपनी हथकड़ी खुलवा ली और फिर अपने साथी की बाइक पर बैठकर फरार हो गया था.




Post a Comment

0 Comments