स्कूल वैन और ट्रक में सीधी टक्कर, आधा दर्जन बच्चे जख्मी, दो की हालत नाजुक ..

घायलों को औद्योगिक थाना क्षेत्र के मां शिवरात्रि अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक चालक को स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ लिया गया है. पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है.






- राष्ट्रीय राजमार्ग-922 पर प्रताप सागर के समीप हुआ हादसा
- पकड़ा गया ट्रक चालक, पुलिस ने लिया अभिरक्षा में

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : राष्ट्रीय राजमार्ग 922 पर प्रताप सागर के समीप एक ट्रक ने स्कूल वैन में सीधी टक्कर मार दी. टक्कर से आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल हो गए, जिनमें दो की हालत नाजुक बनी हुई है. घायलों को औद्योगिक थाना क्षेत्र के मां शिवरात्रि अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दुर्घटना को अंजाम देने वाले ट्रक चालक को स्थानीय लोगों की मदद से पकड़ लिया गया है. पुलिस ने ट्रक जब्त कर लिया है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक नया भोजपुर ओपी के गोपालपुर गांव में अवस्थित दून पब्लिक स्कूल के बच्चों को छोड़ने के लिए स्कूल का चालक स्कूल वैन लेकर निकला था. इसी बीच प्रताप सागर में वैन के रॉन्ग साइड होने की वजह से तेज चलता ट्रक ने सीधी टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में चालक को मामूली चोट आई है जबकि आधा दर्जन से ज्यादा बच्चे घायल है जिनमें दो की हालत गंभीर है. 

स्थानीय समाजसेवी कृष्णा कुमार ने बताया कि स्थानीय लोगों की मदद से ही घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भेजा गया है. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर स्थानीय थाने की पुलिस भी पहुंच गई है.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
दोनों वाहनों को अपनी अभिरक्षा में ले लिया गया है. घायल बच्चों को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.
मुकेश कुमार,
थानाध्यक्ष, नया भोजपुर ओपी




Post a Comment

0 Comments