वीडियो : बक्सर पहुंचे बिहार सरकार के मंत्री अशोक चौधरी ने साधा भाजपा पर निशाना, कहा - टीका, टोपी चंदन और रुद्राक्ष से नहीं भरेगा पेट ..

कहा कि भारतीय जनता पार्टी धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है. केंद्र सरकार 22 नवम्बर को मंदिर की शुरुआत करने के दिन बेरोजगारी पर रोजगार के सृजन की योजना बनाती लेकिन, वह लोग तो टीका, टोपी, चंदन, रुद्राक्ष पर राजनीति कर रहे हैं. 







- बक्सर पहुंचे थे भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी
- कहा - गरीबों के लिए रोजगार पहली प्राथमिकता

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : 2024 के लोकसभा चुनाव से पूर्व सियासत भी तेज हो गई है. नेताओं की बयानबाजी भी खूब हो रही है. इसी बीच अपने एक दिवसीय दौरे पर जिले में पहुंचे बिहार सरकार के भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी धर्म के नाम पर राजनीति कर रही है. केंद्र सरकार 22 नवम्बर को मंदिर की शुरुआत करने के दिन बेरोजगारी पर रोजगार के सृजन की योजना बनाती लेकिन, वह लोग तो टीका, टोपी, चंदन, रुद्राक्ष पर राजनीति कर रहे हैं. जबकि देश की जनता का पेट इससे नहीं बल्कि रोजगार से भरेगा. 

उन्होंने कहा कि भगवान राम को सभी मानते हैं. 25 जनवरी को राम लला आ रहे हैं, जिनका दर्शन करने के लिए मैं भी जाऊंगा. धर्म भी सभी के अपनाने के लिए है परंतु राजनीति करने के लिए नहीं. यह सरकार बेरोजगारी और महंगाई के मुद्दे पर सत्ता में आई थी लेकिन आज 500 रुपये का गैस सिलेंडर 1200 रुपयों में मिल रहा है. अरहर दाल की कीमत आसमान छू रही है. वहीं बेरोजगारों की कतार लंबी हो गई है. बीजेपी ने सभी को धर्म में उलझा कर रख दिया है. दरअसल, मंत्री अशोक चौधरी 26 नवंबर को राजधानी पटना में आयोजित होने वाले भीम संसद के कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर बक्सर पहुंचे थे. उन्होंने ज्यादा से ज्यादा संख्या में लोगों को भीम संसद में पहुंचने की अपील की है.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments