रविवार को बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट संकल्प के साथ हुंकार भरेगी लोजपा ..

कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडेय सहित सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष भी शामिल होंगे तथा कार्यक्रम के उपरांत रात्रि विश्राम भी यही करेंगे. उन्होंने बताया के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.







- किला मैदान में आयोजित होगी संकल्प सभा
- प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी और बिहार संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडेय होंगे शामिल

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : लोकसभा चुनाव को लेकर जहां सभी पार्टियों ने तैयारियां शुरू कर दी है वहीं, लगभग सभी पार्टियों के प्रदेश अध्यक्षों का बक्सर में आगमन हो चुका है. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सम्राट चौधरी हो या फिर कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह सभी बक्सर आ चुके हैं और लोकसभा चुनाव में अपनी जीत का दावा कर चुके हैं. इसी क्रम में लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास) के द्वारा किला मैदान में बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट संकल्प यात्रा का आयोजन रविवार को किया गया है.  जानकारी देते हुए जिला प्रवक्ता राहुल चौबे ने बताया कि इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष राजू तिवारी, संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष हुलास पांडेय सहित सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष भी शामिल होंगे तथा कार्यक्रम के उपरांत रात्रि विश्राम भी यही करेंगे. उन्होंने बताया के कार्यक्रम को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है.

जिला प्रवक्ता ने बताया कि जिलाध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह के मार्गदर्शन में लगभग 250 से 300 की संख्या में महिला और पुरुष पार्टी की सदस्यता ग्रहण करेंगे. कार्यक्रम दिन में 11:30 बजे किला मैदान में शुरू होगा. उन्होंने कहा कि इस कार्यक्रम का मुख्य उद्देश्य राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान के संकल्प को लोगों के बीच पहुंचाना और "बिहार फर्स्ट, बिहारी फर्स्ट" के विजन को साकार करना है.




Post a Comment

0 Comments