वीडियो : त्योहारों से पूर्व खुला तनिष्क का शोरूम, टाटा के भरोसे के साथ ही पारदर्शिता की गारंटी का दावा ..

कहा कि 220 शहरों में 400 से ज्यादा शोरूम खोलने के बाद बक्सर में आज अपना नया स्टोर शुरू करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है. यहां गोल्ड प्लैटिनम और डायमंड ज्वेलरी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी. साथ ही साथ हमारे यहां कैरेट मीटर है जहां ग्राहक अपने पुराने गहनों की प्योरिटी चेक कर उसका उचित मूल्य प्राप्त कर नए गहनों से एक्सचेंज कर सकेंगे. 






- पांडेय परिवार के द्वारा खोला गया है तनिष्क का शोरूम
- 55 वर्षों से जिले में व्यवसाय क्षेत्र में अपनी अलग पहचान रखता है पांडेय परिवार

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : टाटा के भरोसे और बक्सर के प्रतिष्ठित और संयुक्त परिवार की मिसाल माने जाने वाले पांडेय परिवार के संचालन में बक्सर में तनिष्क का पहला और बिहार का 24 वां शोरूम खोला गया. उद्घाटन वैदिक मंत्रोच्चार के बीच परिवार की सबसे वृद्ध सदस्या तथा दीपक पांडेय की दादी जी ने फीता काट कर किया. मौके पर हाल ही में दिवंगत हुए उनके दादाजी की तस्वीर भी थी. ऐसा लग रहा था जैसे वह स्वर्ग से ही सभी को आशीर्वाद दे रहे हैं. दौरान इस दौरान जीयर स्वामी जी महाराज के शिष्य तथा त्रिदंडी देव समाधि स्थल के महंत अयोध्या नाथ महाराज के साथ अन्य संत महात्मा भी मौजूद थे. ज्वेलरी की दुनिया में तनिष्क एक ऐसा ब्रांड है जिसे पहचान की कोई जरूरत नहीं है. टाटा की विश्वसनीयता को यह ब्रांड और भी बढ़ाता है. त्योहारों के मौसम की शुरुआत के साथ ही इस शोरूम का खुलना जिलेवासियों के लिए किसी तोहफे से कम नहीं है. ऐसे में पहले ही दिन से शोरूम में ग्राहकों की भीड़ उमड़ती देखी गई. नगर के ज्योति प्रकाश चौक के समीप इस विश्वसनीय ब्रांड का शोरूम जिले के प्रमुख व्यवसायी परिवार पांडेय परिवार के द्वारा संचालित होगा. 

तनिष्क शोरूम मैनेजर मिर्णमय चटर्जी ने कहा कि 220 शहरों में 400 से ज्यादा शोरूम खोलने के बाद बक्सर में आज अपना नया स्टोर शुरू करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है. यहां गोल्ड प्लैटिनम और डायमंड ज्वेलरी ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी. साथ ही साथ हमारे यहां कैरेट मीटर है जहां ग्राहक अपने पुराने गहनों की प्योरिटी चेक कर उसका उचित मूल्य प्राप्त कर नए गहनों से एक्सचेंज कर सकेंगे. यहां लोग नॉन हॉलमार्क गोल्ड को एक्सचेंज कर हॉलमार्क गोल्ड प्राप्त कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि गोल्ड ज्वेलरी की मेकिंग चार्ज पर 20% का डिस्काउंट चल रहा है और डायमंड पर टोटल वैल्यू पर 20% का डिस्काउंट मिल रहा है. सोने की प्योरिटी की गारंटी के साथ-साथ एचयूआईडी हॉलमार्क सब कुछ दिया जाएगा.

क्लीनिंग, पॉलिशिंग सब कुछ होगा आपके सामने, कैरेट मीटर बताएगा गुणवत्ता :

स्टोर मैनेजर ने बताया कि हमारे यहां क्लीनिंग, पॉलिशिंग सब कुछ आपके सामने होगी. इसके लिए एक ट्रांसपेरेंट लैब बनाया गया है, जहां कैरेट मीटर भी जिससे गहनों की गुणवत्ता को प्रमाणित कर ग्राहकों को संतुष्ट किया जाएगा. जिससे ग्राहकों विश्वसनीयता का एक अनोखा अनुभव होगा. 
ग्राहकों को पांडेय परिवार की तरफ से त्योहार का तोहफा :

पांडेय परिवार के दीपक पांडेय ने बताया कि ग्राहकों को यह त्योहारों का तोहफा है. तनिष्क अपने आप में एक जाना-माना नाम है. यहां ग्राहकों को विश्वसनीय उत्पाद और गहनों की विशाल श्रृंखला एक ही छत के नीचे प्राप्त होगी. जिलेवासियों से यह अनुरोध है कि तनिष्क के गहनों की खरीदारी का बेहतरीन अनुभव प्राप्त करें और शुद्धता और विश्वसनीयता की गारंटी प्राप्त करें. यहां सब कुछ पारदर्शी तरीके से होता है जिससे कि ग्राहकों को कभी भी ठगी का शिकार नहीं होना होगा.

प्रबुद्धजनों ने भी कहा - बक्सरवासियों के लिए बेहतर मौका : 

रेड क्रॉस के सचिव डॉक्टर श्रवण कुमार तिवारी ने कहा कि निश्चित रूप से बक्सर के लिए आज एक गौरव का क्षण है. बक्सर विकसित हो रहा है. बक्सर आगे बढ़ रहा है इसी कड़ी में तनिष्क शोरूम भी बक्सर में खोला गया. चेयरमैन प्रतिनिधि नियामतुल्लाह फरीदी  अपने बक्सर में इस तरह के अच्छे और विश्व स्तरीय प्रतिष्ठान का खुलना गौरव की अनुभूति प्रदान कर रहा है पांडेय परिवार को इस प्रतिष्ठा के लिए बहुत शुभकामनाएं. समाजसेवी रिंकू पांडेय ने कहा कि बक्सर के लिए पांडेय परिवार ने हमेशा बेहतर किया है इस नए टाटा कंपनी के भरोसे के साथ जुड़े इस नवीन प्रतिष्ठान के साथ भी इस परंपरा को आगे बढ़ाने का कार्य होगा. युवा समाजसेवी गिट्टू तिवारी ने कहा कि बक्सर जैसे शहर के विकास में इस तरह के प्रतिष्ठानों के खुलने का बड़ा योगदान होता है. रोजगार के अवसर सृजित होंगे साथ ही साथ लोगों को विश्वसनीयता की गारंटी मिलेगी.

कार्यक्रम के उद्घाटन के दौरान नगर के तमाम प्रबुद्धजनों के साथ-साथ नप अध्यक्षा कमरून निशा, चेंबर ऑफ कॉमर्स के अध्यक्ष सत्यदेव प्रसाद व अन्य सदस्य तथा समाज के विभिन्न क्षेत्रों के लोग पहुंचे हुए थे. जिनमें संजय सिंह राजनेता, व्यवसायी संजय सिंह, नंदलाल जायसवाल, व्यवसायी सौरभ तिवारी, लल्लू लाल, भाजयुमो नेता प्रियरंजन चौबे, ओम जी, विनय कुमार, सुरेश संगम, ऋषि निर्मल, राजेश केशरी, आनंद कुमार पांडेय, ब्रजेश सिंह के साथ ही पांडेय परिवार के  राजेंद्र पांडेय, योगेंद्र पांडेय, निगम पांडेय, अगम पांडेय, सुगम पांडेय, अनुराग पांडेय, प्रकाश पांडेय, राकेश पांडेय समेत नगर सैकड़ो लोग उपस्थित रहे.

वीडियो : 





Post a Comment

0 Comments