अतिक्रमणकरियों पर शुरु हुआ बुलडोज़र एक्शन, पांडेय पट्टी में ढहाया गया मकान ..

पांडेय पट्टी में बने नए पुलिस टीओपी तक जाने वाले मार्ग पर अमरनाथ पाल नामक एक व्यक्ति के द्वारा सड़क को अतिक्रमित कर बनाए गए मकान के स्ट्रक्चर को हटाया गया जबकि उनके पड़ोसी के द्वारा सड़क पर बनाई गई सीढ़ी को तोड़ दिया गया.







- पांडेय पट्टी पुलिस टीओपी जाने वाले मार्ग पर था अतिक्रमण
- सदलबल पहुंची अंचलाधिकारी तो मचा हड़कम्प

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : अतिक्रमणकारियों पर कार्रवाई शुरु हो गई है. जिला लोक शिकायत निवारण पदाधिकारी के निर्देश सदर अंचलाधिकारी निधि ज्योत्स्ना पुलिस बल के साथ जिला मुख्यालय के समीप स्थित पांडेय पट्टी पहुंची और अतिक्रमणकारियों का अतिक्रमण हटाना शुरु किया. पांडेय पट्टी में बने नए पुलिस टीओपी तक जाने वाले मार्ग पर अमरनाथ पाल नामक एक व्यक्ति के द्वारा सड़क को अतिक्रमित कर बनाए गए मकान के स्ट्रक्चर को हटाया गया जबकि उनके पड़ोसी के द्वारा सड़क पर बनाई गई सीढ़ी को तोड़ दिया गया. उन्होंने बताया कि स्थानीय निवासी केदार नाथ सिंह के द्वारा शिकायत निवारण पदाधिकारी के समक्ष परिवाद दायर किया गया था जिसके आलोक में यह कार्रवाई की गई है.

अंचलाधिकारी ने कहा कि इसके अतिरिक्त सरकारी जमीन पर अतिक्रमण करने वाले अन्य लोगों को भी चिह्नित किया गया है जो कि पांडेयपट्टी के अलग-अलग इलाकों में हैं. उन्होंने बताया कि एफसीआई गोदाम के समीप भी पांडेय पट्टी-गोप नुआंव सिवाना की पर बनी सड़क पर अतिक्रमण करने का मामला सामने आया है. जल्द ही उसकी भी मापी करा कर वहां से अतिक्रमण हटाते हुए कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

उधर अतिक्रमण करने वाले अमरनाथ पाल तथा उनके पड़ोसी ने बताया कि सड़क पर कुछ और लोगों ने अतिक्रमण किया है, उनका भी अतिक्रमण हटाना चाहिए. जिस पर अंचलाधिकारी ने उन्हें  आश्वस्त किया कि जल्द ही चिह्नित कर कर ऐसे लोगों का अतिक्रमण हटाया जाएगा.

वीडियो : 








Post a Comment

0 Comments