बिहार मानवाधिकार न्याय बोर्ड के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला, डॉ एस मधुप ने जताया कड़ा विरोध ..

उन्होंने कहा कि यह घटना घोर निंदनीय है इस पर त्वरित एवं कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि समाज के लिए समर्पित रहने वाले व्यक्ति के साथ इस तरह की घटना सर्वथा निंदनीय निश्चित रूप से बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बद से बदतर होती जा रही है.







- एसपी बिहार सरकार के डीजीपी और सरकार से की कार्रवाई की मांग
- कार्रवाई नहीं होने पर देश स्तरीय आंदोलन की दी चेतावनी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बिहार मानवाधिकार न्याय बोर्ड के अध्यक्ष पर जानलेवा हमला होने के बाद छत्तीसगढ़ के जिला एवं सत्र न्यायालय धमतरी में चीफ मेडिकल ऑफिसर के पद पर कार्यरत तथा मानवाधिकार न्याय आयोग छत्तीसगढ़ के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ एस मधुप ने चंद्र मोहन जी और उनके परिवार की सुरक्षा की मांग की है. उन्होंने स्थानीय प्रशासन, एसपी, बिहार के डीजीपी और बिहार सरकार से जल्द से जल्द चंद्र मोहन जी और उनके परिवार की सुरक्षा प्रदान करने की मांग की है.

उन्होंने कहा कि यह घटना घोर निंदनीय है इस पर त्वरित एवं कठोर कार्रवाई होनी चाहिए. उन्होंने कहा कि समाज के लिए समर्पित रहने वाले व्यक्ति के साथ इस तरह की घटना सर्वथा निंदनीय निश्चित रूप से बिहार में लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति बद  से बदतर होती जा रही है. ऐसे में अगर अपराधियों पर सख्त कार्रवाई नहीं हुई तो देश स्तर बड़ा आंदोलन खड़ा किया जाएगा.






Post a Comment

0 Comments