भाई को स्कूल से लाने जा रही बहन की ट्रेन की चपेट में आकर मौत ..

बताया कि दोपहर के समय वह अपने छोटे भाई को स्कूल से लाने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रही थी तभी ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई. बाद में जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.






- डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप हुई दुर्घटना
- घटना के बाद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : डुमरांव रेलवे स्टेशन समीप ट्रेन की चपेट में एक युवती की मौत हो गई. घटना बुधवार दोपहर डेढ़ बजे प्लेटफार्म के पश्चिमी छोर के पास अप मेन रेलवे ट्रैक पर हुई. युवती समीप ही किराए के मकान में रहती थी. जीआरपी थानाध्यक्ष अखिलेश सिंह यादव ने बताया कि दोपहर के समय वह अपने छोटे भाई को स्कूल से लाने के लिए रेलवे ट्रैक पार कर रही थी तभी ट्रेन की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई. बाद में जीआरपी ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.


मृतका की पहचान सिमरी थाना क्षेत्र के गायघाट निवासी गंगा सागर प्रसाद की 18 वर्षीय पुत्री गुनगुन कुमारी के रूप में हुई है. घटना की सूचना मिलते ही आरपीएफ के हवलदार डीके सिंह, जीआरपी के एएसआई विपीन कुमार सिंह तथा यात्री कल्याण समिति अध्यक्ष राजीव रंजन सिंह मौके पर पहुंचे. शव का पोस्टमार्टम करने के बाद परिजनों के हवाले कर दिया गया है परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.






Post a Comment

0 Comments