बक्सर भविष्य निर्माण मिशन को लेकर प्रबुद्ध जनों से मिले डॉ राजेश मिश्रा ..

कहा कि इस दिशा में कई सकारात्मक सुझाव उन्हें मिले हैं, जिस पर वह पहल कर रहे हैं .अयोध्या से वापसी के बाद उन्होंने रेल बक्सर यात्री कल्याण समिति के सदस्यों के साथ मुलाकात कर रेल यात्रियों की समस्याओं के साथ-साथ बक्सर के विकास से जुड़े अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की.

 






- प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ तथा सामाजिक कार्यकर्ता हैं डॉ राजेश
- बक्सर विकास का मिशन लेकर बढ़ रहे हैं आगे

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के विकास के लिए प्रसिद्ध हृदय रोग विशेषज्ञ तथा सामाजिक कार्यकर्ता डॉ राजेश मिश्रा पूरी तन्मयता के साथ काम कर रहे हैं. वह बक्सर भविष्य निर्माण मिशन को लेकर चल रहे हैं. हाल ही में अयोध्या पहुंचकर उन्होंने बक्सर के आध्यात्मिक तथा पौराणिक महत्व पर वहां के प्रबुद्ध जनों से बातचीत की और बक्सर को पर्यटन के क्षेत्र में और विकसित बनाने के लिए भी चर्चा की. डॉ राजेश ने कहा कि इस दिशा में कई सकारात्मक सुझाव उन्हें मिले हैं, जिस पर वह पहल कर रहे हैं .अयोध्या से वापसी के बाद उन्होंने रेल बक्सर यात्री कल्याण समिति के सदस्यों के साथ मुलाकात कर रेल यात्रियों की समस्याओं के साथ-साथ बक्सर के विकास से जुड़े अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की.

डॉ राजेश का कहना है कि वह बक्सर विकास मिशन के अंतर्गत बक्सर के विकास के लिए प्रतिबद्ध हैं. अपनी इसी प्रतिबद्धता के तहत वह समाज के अलग-अलग क्षेत्र से जुड़े लोगों से मुलाकात कर रहे हैं और सबको यह बता रहे हैं की सभी का लक्ष्य एक ही होना चाहिए. वह लक्ष्य है बक्सर का विकास. डॉ राजेश ने कहा कि समाज के सभी वर्गों से लोग बढ़कर आगे आ रहे हैं और उनकी इस पहल के में सहयोगी बन रहे हैं निश्चित रूप से एक न एक दिन ऐसा जरूर आएगा जब बक्सर के विकास के लिए हम ना सिर्फ एकजुट होंगे बल्कि सही प्रतिनिधि का भी चुनाव करेंगे.







Post a Comment

0 Comments