दो लोगों के पुराने विवाद में तीसरे की गई जान ..

सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तथा अब आवेदन मिलने का इंतजार कर रही है. बताया गया कि गांव के दो पाटीदारों के बीच 20 साल से भूमि विवाद चल रहा है. इसी विवाद को लेकर दोनों पक्ष एक दूसरे की प्रतिष्ठा हनन करने के फिराक में लगे रहते हैं. इसी क्रम में पहले गाली-गलौज और फिर मारपीट हुई है.

अस्पताल में इलाजरत वृद्ध






- मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलिरामपुर गांव का मामला
- पुलिस कर रही है मामले की जांच


बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के बलिरामपुर गांव में लड़की के पूजन (छेका) कार्यक्रम में पहुंचे वर पक्ष के लोगों के साथ जमकर मारपीट और फायरिंग करने का मामला सामने आया है. मारपीट के बाद वर पक्ष से घायल एक वृद्ध की सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई है, जबकि अन्य लोगों को मामूली चोटे आई हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच की तथा अब आवेदन मिलने का इंतजार कर रही है. बताया गया कि गांव के दो पाटीदारों के बीच 20 साल से भूमि विवाद चल रहा है. इसी विवाद को लेकर दोनों पक्ष एक दूसरे की प्रतिष्ठा हनन करने के फिराक में लगे रहते हैं. इसी क्रम में पहले गाली-गलौज और फिर मारपीट हुई है.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात बलिरामपुर निवासी कुंदन यादव के घर जिले के खतिबा गांव से कुछ लोग कुंदन यादव की पुत्री का पूजन परम्परा(छेका) करने पहुंचे हुए थे. तभी पड़ोसी नंदू यादव के परिवार के लोग वर पक्ष के लोगों से उलझ गए और फिर उन्हें मारने पीटने लगे, जिसमें खतिबा निवासी श्री राम यादव (60 वर्ष) को गंभीर चोट लगी. बाद में सदर अस्पताल में इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई.

कहते हैं प्रभारी थानाध्यक्ष :
मामले की जांच की जा रही है. दोनों पक्षों के लोगों से पूछताछ की गई है. अभी तक किसी भी पक्ष के द्वारा कोई आवेदन प्राप्त नहीं हुआ है. आवेदन मिलने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
हरेश कुमार,
प्रभारी थानाध्यक्ष,
मुफस्सिल थाना




Post a Comment

0 Comments