दुकानदार ने युवकों पर लगाया पैसा छीनने का आरोप, आरोपित भी थाने पहुंचे ..

बाइक स्टार्ट करने में देरी होने पर पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उन्हें बुरा-भला कह दिया, जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट होने लगी. इसी बीच अलीमुद्दीन की तरफ से स्थानीय दुकानदार मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद तीनों युवक अपनी बाइक छोड़कर भाग गए. 







- नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र का मामला
- मामले की जांच में जुटी है नया भोजपुर ओपी पुलिस

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  जिले के डुमरांव में एक फर्नीचर दुकानदार तीन युवकों पर 50 हज़ार रुपये छीनने का आरोप लगाया. मामला सामने आते ही सक्रिय हुई पुलिस ने जांच शुरु की तो यहां पाया कि मामला मारपीट से जुड़ा हुआ है. फिलहाल पुलिस आरोप लगाने वाले व्यक्ति और आरोपितों दोनों को आमने-सामने बैठ कर पूछताछ कर रही है. 

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार के सुबह तकरीबन 10:00 बजे नया भोजपुरी निवासी शेख अलीमुद्दीन डुमरांव रेलवे स्टेशन के समीप स्थित अपनी फर्नीचर दुकान से प्लाई खरीदने के लिए भोजपुर मोड़ के समीप जा रहे थे इसी बीच रेलवे फाटक बंद होने के कारण उन्हें रुकना पड़ा. बाद में जब रेलवे फाटक खुला तो शेख अलीमुद्दीन की बाइक बंद हो गई थी. बाइक स्टार्ट करने में देरी होने पर पीछे से आ रहे एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उन्हें बुरा-भला कह दिया, जिसके बाद दोनों के बीच मारपीट होने लगी. इसी बीच अलीमुद्दीन की तरफ से स्थानीय दुकानदार मौके पर पहुंच गए. जिसके बाद तीनों युवक अपनी बाइक छोड़कर भाग गए. 
दुकानदार
बाद में इस मामले में दुकानदार के द्वारा थाने में पहुंचकर यह बताया गया कि उनसे 50 हज़ार रुपये छीन लिए गए हैं. उधर अपनी बाइक छोड़कर भागे तीनों युवक भी थाने पहुंच गए. ऐसे में दोनों को आमने-सामने बैठ कर पूछताछ की जा रही है.

कहते हैं ओपी प्रभारी :
मामला मारपीट का है दुकानदार के द्वारा 50 हज़ार रुपये छीनने आरोप लगाया जा रहा है. फिलहाल आरोपित युवकों तथा दुकानदार को आमने-सामने बैठ कर पूछताछ की जा रही है. इसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.
मुकेश कुमार,
ओपी प्रभारी






Post a Comment

0 Comments