वीडियो : नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर लगाकर की गई श्रद्धालुओं की सेवा ..

कहा कि लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा में इस तरह का कार्यक्रम हम लोग हमेशा करते रहते हैं. कार्यक्रम के माध्यम से लोगों के बीच आम का पल्लव, दातुन एवं सुबह चाय की व्यवस्था दी जाती है.

 







- कल्याणी हर्बल और मां शारदा संजीवनी अस्पताल के द्वारा लगाया गया था स्वास्थ्य शिविर
- कार्यक्रम में छठ व्रतियों को आम का पल्लव आदि प्रदान करने की भी व्यवस्था

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : छठ पर्व के मौके पर हर साल की भांति इस साल भी मां शारदा संजीवनी हॉस्पिटल एवं कल्याणी हर्बल ग्रुप के तत्वान में बाजार समिति रोड में निःशुल्क स्वास्थ्य शिविर का आयोजन किया गया. इस शिविर का उद्घाटन जिले के प्रसिद्ध डॉक्टर एडी उपाध्याय, नेत्र चिकित्सक डॉ श्रुति उपाध्याय एवं होम गार्ड कमांडेंट के द्वारा संयुक्त रूप से किया गया. 

कार्यक्रम में मौजूद नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ श्रुति उपाध्याय ने कहा कि लोगो को शरीर में आँखों की अहम भूमिका होती है. लोग अपने नेत्र के प्रति लापरवाही नहीं बरते. आँखों से संबंधित समस्या पर नया बस स्टैंड के समीप स्थित मां शारदा संजीवनी हॉस्पिटल में उनसे संपर्क किया जा सकता है. इस पूरे महीने वहाँ रोगियों की नि:शुल्क जांच की जाएगी.
 
कार्यक्रम के संयोजक कल्याणी हर्बल के राजन तिवारी ने कहा कि लोक आस्था के महापर्व छठ पूजा में इस तरह का कार्यक्रम हम लोग हमेशा करते रहते हैं. कार्यक्रम के माध्यम से लोगों के बीच आम का पल्लव, दातुन एवं सुबह चाय की व्यवस्था दी जाती है.

हृदय रोग विशेषज्ञ डॉक्टर ए डी उपाध्याय ने कहा कि इस कार्यक्रम के माध्यम से आपसी सहयोग से पर्व बनाने की परंपरा का निर्वहन होता है. इस महापर्व में अपनी सेवा देने के लिए स्वास्थ्य कैंप की व्यवस्था हुई गया है. इस कैंप के माध्यम से श्रद्धालुओं के बीच फर्स्ट एड की सम्पूर्ण व्यवस्था है. मौके पर स्थानीय वार्ड पार्षद शशि गुप्ता समाजसेवी मिथिलेश पांडेय, व्यवसायी रवि राज, प्रदीप कुमार संजय तिवारी, विकास कुमार, ललन कुमार, उपेंद्र कुशवाहा समेत कई लोग मौजूद रहे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments