वीडियो : सिक्किम के राज्यपाल पहुंचे बक्सर, पत्नी संग ब्रह्मपुर शिव मंदिर में की पूजा-अर्चना ..

उन्होंने आगामी छठ पर्व को लेकर बिहार और सिक्किम राज्य की जनता को शुभकामनाएं भी दी.उन्होंने कहा कि छठ पूजा की धूम अब बिहार से निकलकर पूरे देश के साथ विदेशों में भी सुनाई दे रही है. यह हम लोगों का सौभाग्य है. 







- दो दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे थे सिक्किम के राज्यपाल लक्ष्मण प्रसाद आचार्य
- सिक्किम के साथ-साथ बिहार की जनता के लिए भी ईश्वर से मांगा आशीर्वाद

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : दो दिवसीय दौरे पर बक्सर पहुंचे सिक्किम के राज्यपाल ने अपनी पत्नी के संग ब्रह्मपुर शिव मंदिर में पूजा-पाठ कर सिक्किम राज्य के लिए आशीर्वाद मांगा.

सिक्किम राज्य के राज्यपाल लक्ष्मण प्रसाद आचार्य ने विधिवत शिव मंदिर में पूजा-अर्चना की. तत्पश्चात उन्होंने कहा कि मेरा सौभाग्य है कि मैंने आज बाबा ब्रह्मेश्वर नाथ का दर्शन किया. दर्शन के दौरान उन्होंने भगवान से सिक्किम राज्य की समस्त जनता के लिए आशीर्वाद मांगा. उन्होंने आगामी छठ पर्व को लेकर बिहार और सिक्किम राज्य की जनता को शुभकामनाएं भी दी.उन्होंने कहा कि छठ पूजा की धूम अब बिहार से निकलकर पूरे देश के साथ विदेशों में भी सुनाई दे रही है. यह हम लोगों का सौभाग्य है. 

राज्यपाल के आगमन को लेकर बक्सर जिला प्रशासन ने सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए थे. चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा कर्मियों को तैनात किया गया था. वहीं उनकी अगवानी के लिए उप विकास आयुक्त डॉ महेंद्र पाल तथा डुमरांव एसडीएम कुमार पंकज पहुंचे हुए, थे जो उनके साथ मंदिर परिसर में भी मौजूद रहे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments