अंगद सिंह के वायरल वीडियो पर एसपी ने लिया संज्ञान, जांच करेंगे एसडीपीओ धीरज कुमार ..

एसपी मनीष कुमार ने इसकी जांच करने का निर्देश अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार को दिया है. साथ ही साथ अंगद सिंह को फिलहाल लाइन क्लोज कर दिया गया है. पुलिस कार्यालय से दी गई इस जानकारी में बताया गया है कि एसपी के संज्ञान में आते ही मामले में त्वरित कार्रवाई की गई.






- कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल किया जा रहा था एक वीडियो
- बाइक सवार युवक के साथ धक्का-मुक्की करते नज़र आये थे अंगद सिंह

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर :  यातायात निरीक्षक अंगद सिंह का वाहन जांच के दौरान कथित तौर पर एक युवक से मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने के बाद एसपी मनीष कुमार ने इसकी जांच करने का निर्देश अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी धीरज कुमार को दिया है. साथ ही साथ अंगद सिंह को फिलहाल लाइन क्लोज कर दिया गया है. पुलिस कार्यालय से दी गई इस जानकारी में बताया गया है कि एसपी के संज्ञान में आते ही मामले में त्वरित कार्रवाई की गई.

यहां बता दें कि सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफार्म पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में यह देखा जा रहा है कि अंगद सिंह एक युवक के साथ धक्का मुक्की कर रहे हैं. वीडियो को लोग अलग-अलग कैप्शन देकर जमकर शेयर भी कर रहे हैं. ऐसे में एसपी मनीष कुमार ने संज्ञान में आते ही मामले को गंभीरता से लिया और निष्पक्ष जांच हेतु फिलहाल अंगद सिंह को लाइन क्लोज करते हुए एसडीपीओ धीरज कुमार को मामले की जांच करने का निर्देश दिया है. एसपी के आदेश में यह कहा गया है कि जांच के उपरांत उचित कार्रवाई की जाएगी.






Post a Comment

0 Comments