वीडियो : जिले के पौराणिक व ऐतिहासिक महत्व को चित्रों के माध्यम से उकेर रहा नगर परिषद ..

नगर को कैसे साफ स्वच्छ सुंदर और बेहतर बनाए जा सके इसके लिए प्रयास किया जा रहा है. लोगों को जागरूक करने का कार्य निरंतर जारी रहेगा. साथ ही वॉल पेंटिंग के कार्य को भी आवश्यकतानुसार और भी विस्तारित किया जाएगा.

 








- स्वच्छता जागरूकता के लिए भी लिखवाए जा रहे हैं स्लोगन
- नगर परिषद के कार्य की लोग भी कर रहे हैं सराहना

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : नगर परिषद वॉल पेंटिंग्स के माध्यम से लोगों को बक्सर के पौराणिक व ऐतिहासिक महत्व से अवगत कराने की कोशिश कर रहा है. इसके साथ ही लोगों को स्वच्छता के प्रति जागरूक करने के लिए लिए रामरेखा घाट समेत अन्य प्रमुख गंगा घाटों पर जागरूकता स्लोगन लिखवाए जा रहे हैं. जिले के नागरिकों के द्वारा नगर परिषद का इस प्रयास को सराहा जा रहा है. 

रामरेखा घाट के मुख्य पुजारी अमरनाथ पांडेय उर्फ लाला बाबा ने बताया की नगर परिषद के द्वारा बेहद बेहतर तरीके से वॉल पेंटिंग्स कराई जा रही है. जो कि आकर्षक होने के साथ-साथ लोगों को जागरुक भी कर रही है. 

कार्यपालक पदाधिकारी प्रेम स्वरूपम ने बताया कि उनके द्वारा स्वयं इस कार्य की मॉनिटरिंग की जा रही है. नगर को कैसे साफ स्वच्छ सुंदर और बेहतर बनाए जा सके इसके लिए प्रयास किया जा रहा है. लोगों को जागरूक करने का कार्य निरंतर जारी रहेगा. साथ ही वॉल पेंटिंग के कार्य को भी आवश्यकतानुसार और भी विस्तारित किया जाएगा.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments