वीडियो : रिटेल एम्पलाई डे के अवसर पर तनिष्क शोरूम में रक्तदान शिविर का हुआ आयोजन ..

कहा कि रक्तदान के द्वारा समाज के लोगों को यह संदेश दिया गया कि रक्तदान को लेकर जो भी मिथक हैं उन्हें दूर करते हुए सभी को आगे आकर रक्तदान करना चाहिए. रक्तदान महादान है. आज देश में खुद करोड़ों युवा रक्तदान करके एक मिशाल पेश करते हैं. सभी को रक्तदान करके इसका हिस्सा बनना चाहिए.








- बतौर मुख्य अतिथि मौजूद रहे सदर विधायक और अनुमंडल पदाधिकारी
- रक्तदान के द्वारा समाज में फैली भ्रांति को दूर करने का प्रयास

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : रिटेल एम्प्लॉय डे के अवसर पर तनिष्क बक्सर में रक्तदान शिविर आयोजित किया गया. कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में सदर विधायक संजय कुमार तिवारी, अनुमंडल पदाधिकारी धीरेन्द्र कुमार मिश्र के साथ ही समाजसेवी मिथिलेश पांडेय, कांग्रेस के पूर्व जिला उपाध्यक्ष बजरंगी मिश्र एवम रेडक्रॉस सोसाइटी के सचिव डॉ श्रवण कुमार तिवारी, हनुमान प्रसाद अग्रवाल एवम तनिष्क के प्रोपराइटर दीपक पांडेय के साथ साथ तनिष्क बक्सर के सभी सदस्यों ने रक्तदान शिविर में बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया और रक्त का महादान किया. 

मुख्य अतिथियों ने कहा कि रक्तदान महादान है. रक्त का उत्पादन नहीं हो सकता है ऐसे में रक्त की पूर्ति रक्तदान करके ही की जा सकती है. रक्तदान करने से कमजोरी नहीं होती है बल्कि रक्तदान करने से हृदयघात और मधुमेह जैसी बीमारी से सुरक्षा मिलती है. हर स्वस्थ व्यक्ति 3 महीने में एक बार रक्त दान कर सकता है.

प्रोपराइटर ने कहा कि रक्तदान के द्वारा समाज के लोगों को यह संदेश दिया गया कि रक्तदान को लेकर जो भी मिथक हैं उन्हें दूर करते हुए सभी को आगे आकर रक्तदान करना चाहिए. रक्तदान महादान है. आज देश में खुद करोड़ों युवा रक्तदान करके एक मिशाल पेश करते है और सभी को रक्तदान करके इसका हिस्सा बनना चाहिए.

रक्तदान करने वालों में तनिष्क बक्सर के फ्लोर मैनेजर गजेंद्र सिंह, सदस्य प्रिंस कुमार, निशा यादव, पल्लवी पांडेय, रंजन ठाकुर, कृष्ण  पाठक, प्रमोद कुमार चौबे, कुमार प्रियांशु , राहुल द्विवेदी , रवि भारद्वाज , उत्तम सिंह, सूरज वर्मा, शुभम, राहुल तिवारी, योगेश, अवनीश, पूजा राय, मधु राय, तनु सिंह,अतुल वर्मा आदि प्रमुख थे.

वीडियो : 







Post a Comment

0 Comments