पूरे प्रदेश में जिले का नाम रोशन करने वाले युवाओं को डीएम ने किया सम्मानित ..

बताया कि कला-संस्कृति एवं युवा विभाग की तरफ से आयोजित राज्य स्तरीय युवा उत्सव 2023 प्रतियोगिता में जिले के युवाओं ने पूरे राज्य में अपना दमखम दिखाया और द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त किया.






- सारण में आयोजित युवा उत्सव में शामिल हुए थे बक्सर के प्रतिभागी
- अपनी प्रतिभा के बदौलत द्वितीय तथा तृतीय स्थान किया प्राप्त

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : सारण जिले में आयोजित राज्य स्तरीय युवा उत्सव में शानदार प्रदर्शन करने वाले बक्सर के युवाओं को जिला पदाधिकारी अंशुल अग्रवाल के द्वारा सम्मानित किया गया. शुक्रवार को डीएम ने समाहरणालय स्थित सभाकक्ष में उन्हें पुरस्कृत किया गया.

सूचना जनसंपर्क पदाधिकारी विनोद कुमार ने बताया कि कला-संस्कृति एवं युवा विभाग की तरफ से आयोजित राज्य स्तरीय युवा उत्सव 2023 प्रतियोगिता में जिले के युवाओं ने पूरे राज्य में अपना दमखम दिखाया और द्वितीय तथा तृतीय स्थान प्राप्त किया.

डुमरांव राज प्लस टू उच्च विद्यालय के संगीत गुरु अनुराग मिश्रा की अगुवाई में टीम ने सारण जिले में आयोजित युवा उत्सव अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया, जिसमें शास्त्रीय गायन में सोनी कुमारी को तृतीय, सुगम संगीत में मोहम्मद शाहिद को द्वितीय स्थान प्राप्त हुआ. डीएम ने सभी युवाओं को प्रतीक चिह्न और कलाई घड़ी देकर सम्मानित किया. साथ ही यह उम्मीद जताई कि वह ऐसे ही जिले का मान बढ़ाते रहेंगे.








Post a Comment

0 Comments