चार साल के बच्चे को गन पॉइंट पर रख लाखों के गहने और नकदी की लूट ..

बताया कि जो हालात रात में पैदा हो गए थे. उसके बारे में सोचकर दिल दहल जा रहा है कि किस तरह से मुंह के अंदर पिस्टल डालकर 4 साल के बच्चे को आंखों के सामने से अगवा कर इस घटना को अंजाम दिया. 







- मध्यरात्रि में घर में घुसकर मचाया उत्पात
- तीन लाख के गहने समेत लूट लिया 40 हजार कैश
- महिलाओं के बाल पकड़कर धमकाया, पुरुष के मुंह मे ठूस दी पिस्टल

बक्सर टॉप न्यूज़, बक्सर : जिले के डुमरांव अनुमंडल अंतर्गत मुरार थाना क्षेत्र के मनपा गांव में, रात्रि तकरीबन एक बजे चार की संख्या में घर में प्रवेश कर चोरों ने पहले गृह स्वामी के मुंह में पिस्टल ठूस दी, उसके बाद महिलाओं का बाल पड़कर उनसे घर में रखे गहने और नकदी की जानकारी ली. घर के लोग शोर ना मचाये इसके लिए 4 साल के बच्चे को गन पॉइंट पर रखकर   घर में रखे 3 लाख के गहने समेत 40 हजार की नकदी लेकर तथा बच्चे कब्जे में लेकर आराम से  बाहर निकल गए, उसके बाद बच्चे को रास्ते में रिहा कर दिया. 
मासूम रोते-बिलखते  हुए अपने घर पहुंचा जिसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. 

इस घटना के बाद डरे-सहमे परिजनों के साथ चार साल के  मासूम ने बताया कि रात्रि में तकरीबन एक बजे छत के रास्ते चारों चोर आंगन में उतर गए, सभी के हाथ मे हथियार थे. पहले महिलाओ को अपने कब्जे में लेकर घर मे रखे गहने और नकदी की जानकारी ली, उसके बाद गृह स्वामी के मुंह में पिस्टल डालकर सो रहे चार साल के मासूम को गन पॉइंट पर अगवा कर घंटों उत्पात मचाया. 

इस दौरान तीन लाख के गहने एवं 40 हजार नकदी लेकर चार साल के मासूम को गन पॉइंट पर रखकर घर से बाहर निकल गए, उसके बाद कुछ देर बाद बच्चे को मुक्त किया.  छोटे बच्चे ने बताया कि उसे उठाकर अपने पास रखा था. घर से बाहर ले जाकर छोड़ दिया.

परिजनों ने बताया कि जो हालात रात में पैदा हो गए थे. उसके बारे में सोचकर दिल दहल जा रहा है कि किस तरह से मुंह के अंदर पिस्टल डालकर 4 साल के बच्चे को आंखों के सामने से अगवा कर इस घटना को अंजाम दिया. 

यहां यह भी बता दें कि कुछ ही दिन पूर्व रात्रि गस्ती में निकले एसपी मनीष कुमार ने डुमरांव थाने के एसआई बांका चौधरी को इसलिए निलंबित कर दिया था। क्योकि सडक किनारे गश्ती गाड़ी को लगाकर नींद में खर्राटे मार रहे थे, उसके बाद भी पुलिस चौकस नही है और चोर खुलेआम पुलिस को चुनौती दे रहे हैं.

कहती है पुलिस  : 
परिजनों के द्वारा रात्रि में ही इस घटना की सूचना दी गई, तो पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर मामले की छानबीन की, एवं परिजनों से जानकारी ली,चोरों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्दी ही इस पूरे मामले का उद्भेदन किया जाएगा.
रविकांत प्रसाद
थानाध्यक्ष, मुरार






Post a Comment

0 Comments