लौकी तोड़ने के विवाद में भतीजे ने की चाचा की हत्या ..

इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया.






- सिमरी थाना क्षेत्र के एकौना गांव का मामला
- मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर दर्ज हुई प्राथमिकी

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के सिमरी थाना क्षेत्र के इकोना गांव में एक भतीजे ने अपने चाचा की ईंट मारकर हत्या कर दी. दरअसल, लौकी तोड़ने के विवाद में दोनों के बीच कहा-सुनी हुई, जिसके बाद भतीजे ने चाचा पर ईंट से प्रहार कर दिया जिसके कारण वह जख्मी हो गए. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मृतक की पत्नी के बयान के आधार पर प्राथमिकी दर्ज कर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया.

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक एकौना गांव निवासी सीताराम यादव का अपने चाचा व्यास यादव से जमीन का पुराना विवाद चल रहा है. गुरुवार की शाम व्यास यादव का नाती चारदीवारी पर चढ़कर लौकी तोड़ रहा था, जिसे सीताराम यादव ने ऐसा करने से मना किया वह नहीं माना. इसी विवाद को लेकर पहले दोनों के बीच कहा-सुनी हुई और फिर सीताराम यादव के द्वारा ईंट चलाई गई जो कि उनके चाचा व्यास यादव को जा लगी. बाद में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के व्यास यादव की मौत हो गई. 

मृतक की पत्नी के द्वारा सीताराम यादव समेत तीन व्यक्तियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी, जिसमें मुख्य अभियुक्त सीताराम यादव को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया और न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करते हुए जेल भेज दिया.

कहते हैं थानाध्यक्ष :
दो पक्षों के आपसी विवाद में एक व्यक्ति की हत्या कर दी गई है. मामले में दर्ज प्राथमिकी के आलोक में एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया है. अन्य अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है.
अमन कुमार
थानाध्यक्ष, सिमरी








Post a Comment

0 Comments