रघुनाथपुर में दर्दनाक हादसा, ट्रेन की चपेट में आकर मां और दो मासूमों की मौत ..

फाटक के पास फाटक बंद होने के बाद भी उसकी ननद रेलवे क्रॉसिंग पार कर गई और फिर बबीता और बच्चों को भी बुलाने लगी. ट्रेन काफी नजदीक थी लेकिन फिर भी बबीता भागते हुए ट्रैक पार करने लगी. इसी क्रम में तेजी से आ रही ट्रेन ने तीनों को मौके पर ही रौंद दिया. 







- रघुनाथपुर रेलवे क्रॉसिंग के समीप हुआ हादसा
- वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रही थी समस्तीपुर निवासी महिला

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : बक्सर-आरा रेलखंड के रघुनाथपुर रेलवे स्टेशन स्टेशन के समीप स्थित समपार फाटक पर एक बहुत ही दर्दनाक हादसा सामने आया है, जिसमें एक मां और उसके दो मासूम बच्चों की ट्रेन की चपेट में आने से मौके पर ही मौत हो गई है. रेलवे क्रॉसिंग बंद था और तीनों क्रॉसिंग पार कर रहे थे. इसी बीच यह हादसा हो गया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर रेलवे सुरक्षा बल और जीआरपी के जवान पहुंचे और फिर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे जाने की तैयारी हो रही है.

घटना संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर के ताजपुर थाना क्षेत्र के लरुआ गांव निवासी संजू दास की 22 वर्षीय पत्नी बबीता देवी अपने दो मासूम बच्चों 3 वर्षीय संध्या कुमारी और 2 वर्षीय विक्रांत कुमार के साथ जोगिया पंचायत के कृतसागर में अपनी ननद के यहां किसी वैवाहिक समारोह में शामिल होने जा रही थी. रघुनाथपुर के समीप रेलवे फाटक के पास फाटक बंद होने के बाद भी उसकी ननद रेलवे क्रॉसिंग पार कर गई और फिर बबीता और बच्चों को भी बुलाने लगी. ट्रेन काफी नजदीक थी लेकिन फिर भी बबीता भागते हुए ट्रैक पार करने लगी. इसी क्रम में तेजी से आ रही ट्रेन ने तीनों को मौके पर ही रौंद दिया. 

इस घटना को जिसने भी देखा वह स्तब्ध रह गया. सभी महिला को यह कह रहे थे कि वह रेलवे ट्रैक पर ना करे. लेकिन उसने सोचा कि वह ट्रेन आने से पहले निकल जाएगी. लेकिन वह अपनी मौत को चकमा देने में नाकामयाब रही और अंतत दोनों बच्चों के साथ उसकी मौत हो गई.

कहते हैं अधिकारी :
समस्तीपुर के रहने वाली एक महिला अपने दोनों बच्चों के साथ ट्रेन की चपेट में आ गई है. मौके पर ही तीनों की दर्दनाक मौत हो गई है. मामले में अब आगे की कार्रवाई की जा रही है.
दीपक कुमार,
निरीक्षक प्रभारी,
रेलवे सुरक्षा बल, बक्सर






Post a Comment

0 Comments