युवती ने की आत्महत्या ..

इसी बीच उसने मौका पाकर शनिवार को उसने आत्महत्या कर ली. मृतका के पिता प्रदेश के किसी दूसरे जिले में निजी कंपनी में नौकरी करते हैं ऐसे में लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि किन कारणों से युवती ने इस तरह का कदम उठाया?









- मुरार थाना क्षेत्र के अमसारी गांव का मामला
- पुलिस कर रही है मामले की जांच

बक्सर टॉप न्यूज, बक्सर : जिले के मुरार थाना क्षेत्र के अमसारी गांव में एक युवती ने फंदे से लटक कर जान दे दी. यह घटना उसे वक्त हुई जब वह घर में अकेली थी, उसके दोनों भाई स्कूल पढ़ने चले गए थे, जबकि घर में वह अपने मां के साथ थी. इसी बीच उसने मौका पाकर शनिवार को उसने आत्महत्या कर ली. मृतका के पिता प्रदेश के किसी दूसरे जिले में निजी कंपनी में नौकरी करते हैं ऐसे में लोग यह समझ नहीं पा रहे हैं कि किन कारणों से युवती ने इस तरह का कदम उठाया?

घटना के संदर्भ में मिली जानकारी के मुताबिक अंसारी गांव निवासी संजय सिंह की 19 वर्षीय पुत्री अपने घर के छठ वाले कमरे में थी जहां उसने फांसी लगा ली जिस वक्त यह घटना हुई उसे वक्त उसके दोनों भाई स्कूल गए हुए थे. औ मां भी नीचे के कमरे में थी. बाद में मां जब युवती को ढूंढते हुए कमरे में गई तो अपनी पुत्री को फंदे पर लटकता देखा. यह नजारा देख उनके होश उड़ गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. थानाध्यक्ष ने बताया कि फिलहाल विभिन्न बिंदुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच की जा रही है.






Post a Comment

0 Comments